रितिक रोशन ने फ्रीडा पिंटो की जमकर तारीफ

बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन ने अभिनेत्री फ्रिडा पिंटो की फिल्म 'डेजर्ट डांसर' में उनके अभिनय की तारीफ की है. इस बायोपिक के निर्देशक रिचर्ड रेमंड हैं.

रितिक रोशन
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 27 जुलाई 2015,
  • अपडेटेड 2:27 PM IST

बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन ने अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो की फिल्म 'डेजर्ट डांसर' में उनके अभिनय की तारीफ की है. इस बायोपिक के निर्देशक रिचर्ड रेमंड हैं.

ईरान के खुद से डांस सीखने वाले एक डांसर अफशिन गफ्फारियन की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म उनकी निजी जिंदगी को दिखाती है जिन्होंने देशभर में डांस पर प्रतिबंध होने के बावजूद जानपर खेलकर अपने डांसर बनने के सपने को पूरा किया. फ्रीडा ने इस फिल्म में इलाहेह का किरदार अदा किया है जो अफशिन व अन्य लोगों के साथ एक गुप्त डांस कंपनी बनाने के लिए जुड़ती हैं.

कृष 3 के कलाकार रितिक ने ट्वीट किया, 'क्या किसी ने डेजर्ट डांसर देखी है? पूर्णतया जोश से भरी फिल्म. मैंने अब तक इतनी अतुल्य फिल्म नहीं देखी है. फिल्म में बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं. फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं.'

रितिक ने आगे लिखा, 'सच में फ्रीडा पिंटो ने कितना अद्भुत काम किया है. मैंने कभी भी किसी को इस तरह डांस करते हुए नहीं देखा. मैं उन्हें शुभकामना देना चाहता था लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया. संभवत: बाद में उनसे बात हो जाए.

'डेजर्ट डांसर' में रीस रिची, नाजनिन बोनियादी, टॉम क्यूलेन, मरामा कोरलेट ने भी अभिनय किया है.

Read more!

RECOMMENDED