'धीमे-धीमे' पर कार्तिक का ऋतिक संग डांस, ट्रोल्स बोले- बाप को मत सिखा भाई

ऋतिक ने इस दौरान कार्तिक को स्टेज पर डांस करने के लिए बुलाया और इसी दौरान धीमे धीमे सॉन्ग चल रहा था. परफॉर्मेंस में देखा जा सकता है कि कार्तिक स्टेज पर आते हैं और अपनी फिल्म के लोकप्रिय स्टेप को करते हैं.

ऋतिक रोशन और कार्तिक आर्यन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:58 AM IST

 ऋतिक रोशन की एक एक्टर के तौर पर पहचान तो ही है साथ ही उन्हें भारत का सबसे बड़ा डांस सुपरस्टार भी माना जाता है और टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर जैसे शानदार डांसर्स के बावजूद उनके फ्लेयर, मूवमेंट्स और नैसर्गिक टैलेंट के चलते वे डांसिंग के मामले में सबके गुरु माने जाते हैं. ऋतिक के कई फैंस सिर्फ उनके डांसिंग परफॉर्मेंस देखने के लिए भी उनकी फिल्में देखते हैं.  हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी क्षमताओं का परिचय दिया और कार्तिक आर्यन के साथ डांसिंग जुगलबंदी की.

ऋतिक और कार्तिक ने किए 'धीमे धीमे' स्टेप्स

दरअसल ऋतिक स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 में परफॉर्म कर रहे थे. ऋतिक ने इस दौरान कार्तिक को स्टेज पर डांस करने के लिए बुलाया और इसी दौरान धीमे धीमे सॉन्ग चल रहा था. परफॉर्मेंस में देखा जा सकता है कि कार्तिक स्टेज पर आते हैं और अपनी फिल्म के लोकप्रिय स्टेप को करते हैं. ऋतिक भी उनके साथ इस स्टेप को करने लगते हैं और ना केवल वे कार्तिक को पहली ही बार में कॉपी करते हैं बल्कि इस स्टेप को पर्सनल टच देते हुए स्टायलिश अंदाज में डांस को खत्म करते हैं. बता दें कि 'धीमे-धीमे' फिल्म पति, पत्नी और वो का लोकप्रिय सॉन्ग है.

इस डांस को देख कई फैंस ने कार्तिक आर्यन को ट्रोल किया. एक फैन ने लिखा - अपने बाप को डांस मत सिखा भाई . वही एक ने लिखा- ऋतिक के साथ डांस कर कार्तिक को लगा होगा - मुझे माफ कर दो ऋतिक सर. इसके अलावा एक ने लिखा - अब स्टूडेंट को लगता है कि वो अपने गुरु से आगे निकल गया है. हालांकि इसके अलावा कुछ कमेंट्स ऐसे थे जो ऋतिक और कार्तिक की डांसिंग जुगलबंदी की काफी तारीफ कर रहे थे. ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

इससे पहले कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को धीमे-धीमे सॉन्ग के डांस स्टेप्स सिखाते नजर आए थे. दीपिका ने कुछ देर प्रैक्टिस करने के बाद इन स्टेप्स को सीखने में कामयाबी पाई थी. वहां मौजूद लोगों ने दोनों स्टार्स को जमकर चीयर किया था.

Read more!

RECOMMENDED