कुछ इस तरह हितेन तेजवानी को उंगलियों पर नचा रही बेटी, गौरी ने शेयर की क्यूट वीडियो

हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की मानें तो कात्या अपने पिता को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती है और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हितेन और कात्या की बेहद क्यूट वीडियो गौरी ने शेयर कर ये बात बताई है.

हितेन तेजवानी और उनका परिवार
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 7:28 PM IST

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं. ये जोड़ी पिछले कई दशकों से साथ है. दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनसे वो बेहद प्यार भी करते हैं. कहते हैं एक पिता और बेटी का रिश्ता बेहद गहरा होता है. एक बेटी को उसके पिता से ज्यादा लाड़-प्यार कोई और नहीं कर सकता. ऐसा ही रिश्ता हितेन तेजवानी का अपनी बेटी कात्या के साथ है.

पिता हितेन को उंगलियों नचाती हैं कात्या

हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की मानें तो कात्या अपने पिता को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती हैं और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हितेन और कात्या की बेहद क्यूट वीडियो गौरी ने शेयर कर ये बात बताई है. वीडियो में कात्या खाना खा रही हैं और हितेन उनकी पोनीटेल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं- वो अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. वो (हितेन) उसके लिए कुछ भी कर सकता है. और वो (कात्या) ये बात जानती है इसलिए उसे अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती रहती है. #katya #fatherdaughter #bonding

आलिया के घर में नए सदस्य की एंट्री, कहा- लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई

अजय ने गलवान घाटी पर फिल्म बनाने का किया ऐलान, ट्रोल्स बोले अक्षय की फिल्म छीन ली

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हितेन ने लिखा, 'ये तो चीटिंग है. अब वीडियो डालने की मेरी बारी है.' बता दें कि गौरी और हितेन की मुलाकात क्यूंकि सास भी कभी बहू थी के सेट्स पर हुई थी. वहीं दोनों को प्यार हुआ और फिर साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली. साल 2009 में इस जोड़ी ने अपने जुड़वां बच्चों कात्या और नीवन का स्वागत किया था.

Read more!

RECOMMENDED