स्पिल्ट्सविला कंटेस्टेंट का पीछा कर रहा था अजनबी, पुलिस ने किया अरेस्ट

स्पिल्ट्सविला सीजन 8 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस हर्षिता कश्यप ने आरोप लगाया है कि एक शख्स ने उनका पीछा करने की कोशिश की और जब उससे जवाब मांगा गया तो इस व्यक्ति ने उन पर और उनकी दोस्त पर हमला कर दिया.

हर्षिता कश्यप सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:35 PM IST

मुंबई में एक टीवी आर्टिस्ट का पीछा करने के चलते एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. स्पिल्ट्सविला सीजन 8 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस हर्षिता कश्यप ने आरोप लगाया है कि एक शख्स ने उनका पीछा करने की कोशिश की और जब उससे जवाब मांगा गया तो इस व्यक्ति ने उन पर और उनकी दोस्त पर हमला कर दिया. चर्चगेट गर्वनमेंट रेलवे पुलिस (GRP) ने इस शख्स को गिरफ्तार किया है. अरेस्ट किए गए शख्स का नाम शाहरुख शेख है. ये शख्स वर्ली में रहता है और साउथ मुंबई के एक नाइटक्लब में काम करता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी आर्टिस्ट हर्षिता कश्यप 26 साल की हैं और वे स्पिल्ट्सविला 8 की प्रतियोगी रह चुकी हैं. वे फिलहाल एक वेबसीरीज पर काम कर रही हैं.  

हर्षिता ने बताया कि इस शख्स ने उनका और उनकी दोस्त का पीछा करना शुरु किया जब वे घर जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर पहुंच रही थीं. हर्षिता ने बताया कि जब मैं प्लेटफॉर्म की सीढ़ियों पर चढ़ रहीं थी तो एक शख्स ने हमारा पीछा करना शुरु किया था. जब मैंने इस शख्स से सवाल पूछा तो उसने कहा कि अगर मैं तुम्हें घूर भी रहा हूं तो तुम्हें क्या दिक्कत है? हमने इस शख्स को इग्नोर करने का फैसला किया था और वॉक करते रहे. हालांकि जब मैं फुटब्रिज पर पहुंची तो ये व्यक्ति तब भी पीछा कर रहा था. जब उससे एक बार फिर पूछा गया कि आखिर वो हमारा पीछा कर क्यों रहा है तो उस शख्स ने हम पर हमला कर दिया.

उन्होंने आगे कहा कि 'उसने पहले मेरी दोस्त को थप्पड़ मारा जिससे वो हैरान रह गई. मैं रोज जिम जाती हूं और फिट भी हूं तो मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया और मैंने उसे मारना शुरु किया जिसके बाद उसने मुझ पर भी हाथ उठाना शुरु कर दिया. उस दौरान ऑफिस जाने वाले लोगों ने बीच बचाव किया और थोड़ी देर बाद पुलिस आ गई और हमें जीआरपी चौकी ले गई.' चर्चगेट जीआरपी के इंस्पेक्टर बी. पवार ने कहा कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read more!

RECOMMENDED