Gully Boy Trailer: ऑडियंस ने कहा- अपना टाइम आ गया

Gully Boy Trailer रणवीर स‍िंह-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गली बॉय का ट्रेलर बुधवार को र‍िलीज हो गया है. फिल्म अगले महीने 14 फरवरी वैलंटाइन डे के द‍िन फिल्म र‍िलीज हो रही है. इसे पहले फिल्म के टीजर को भी खूब सराहना मिली थी.

रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:01 PM IST

रणवीर स‍िंह-आलिया भट्ट स्टारर 'गली बॉय' का ट्रेलर बुधवार को र‍िलीज हो गया है.  ट्रेलर में रणवीर सि‍ंह की आवाज में रैप करते हुए दिखे. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया. ट्रेलर र‍िलीज से पहले रणवीर ने रैपर लुक में गाते हुए इंस्टाग्राम स्टेट्स भी शेयर किया था. फिल्म में आल‍िया-रणवीर काफी अलग अंदाज में हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस को ट्रेलर बेहद पसंद आया.

फैंस रणवीर और आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आ गया अपना टाइम. बता दें कि फिल्म की टैग लाइन है 'अपना टाइम आएगा'. इसी को लेकर यूजर ने तारीफ में कहा कि अपना टाइम आ गया. ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है.

फिल्म में कल्‍क‍ि कोचलिन भी अहम किरदार में हैं. फिल्म फरहान अख्तर, र‍ितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. मूवी को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. गली बॉय 2019 में रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो  इससे पहले रणवीर की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी. सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.  आलिया भट्ट आख़िरी बार 'राजी' में दिखी थीं. ये फिल्म 2018 में आई थी. राजी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस हुई. 

.

Read more!

RECOMMENDED