Film Wrap: कोंकणा-रणवीर ने दी तलाक की अर्जी, दिल्‍ली हिंसा पर बोले जावेद अख्‍तर

फिल्म रैप के जरिए जानिए गुरुवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

रणवीर शौरी-कोंकणा सेन शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 9:39 PM IST

फिल्म रैप के जरिए जानिए गुरुवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी ने दी तलाक की अर्जी, 3 साल से रह रहे थे अलग

बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने तलाक की अर्जी डाली है. ये दोनों पिछले तीन सालों से अलग रह रहे हैं. रणवीर और कोंकणा की शादी पांच साल चली, इसके बाद दोनों अलग हो गए. रणवीर ने अपनी फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर कोंकणा से अलग होने की बात को कुबूल किया और बताया था कि अब वे एक कपल नहीं हैं. इतना ही नहीं अपने अलगाव के लिए रणवीर ने अपने आप को जिम्मेदार भी ठहराया था.

दिल्ली हिंसा पर बोले जावेद अख्तर- संयोग से आरोपी का नाम ताहिर है

दिल्ली में हुई भयानक हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा प्रभावितों के लिए मुआवजे की भी घोषणा कर दी है और अब धीरे-धीरे हालात भी सामान्य होते दिख रहे हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस भी हरकत में आ गई है और पुलिस ने आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का घर भी सील कर दिया गया है.

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को बताया सच्चा दोस्त, कहा- उसने मेरे लिए मार भी खाई है

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और आसिम रियाज की शुरुआत में बिल्कुल नहीं बनती थी. लेकिन जब आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हुई तबसे वे और रश्मि देसाई अच्छे दोस्त बन गए. शो खत्म होने के बाद भी आसिम-रश्मि की दोस्ती बनी हुई है.

प्रेरणा की मौत के पीछे मिस्टर बजाज का है हाथ? अनुराग की बहन ने दिया हिंट

कसौटी जिंदगी की 2 में आने वाले ट्विस्ट ने सभी को हैरत में डाल दिया है. हर किसी की जुबान पर एक ही चीज है अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा. अब शो की एक्ट्रेस और शो में अनुराग की बहन का रोल निभा रही पूजा बनर्जी ने इस पर रिएक्ट किया है.

बॉलीवुड के इन स्टार्स को तलाक लेना पड़ा महंगा, देने पड़े इतने करोड़

बॉलीवुड में आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं. बीते कुछ सालों में हमने कई बॉलीवुड जोड़ियों को अलग होते देखा है और अब कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की कई फेमस जोड़ियां हैं, जिन्होंने बीते समय में तलाक लिया है. हालांकि जहां कुछ के लिए इसमें दिक्कत नहीं आई तो वहीं दूसरे ऐसे भी हैं जिनकी जेब पर तलाक लेना भारी पड़ा.

बेटी पलक संग श्वेता तिवारी की बॉन्डिंग, भाई की शादी में ऐसे किया एन्जॉय

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई की शादी एन्जॉय की. श्वेता तिवारी इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED