Film Wrap: इस खान को सबसे बड़ा मानती हैं करीना, चीन में मॉम का धमाल

फिल्म रैप के जरिए जानिए शनिवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

करीना कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:07 PM IST

फिल्म रैप के जरिए जानिए शनिवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

अरुणोदय का पत्नी से टूटा रिश्ता, लिखा-'प्यार ठीक रहा पर नहीं निभ पाई शादी'

फिल्म जिस्म 2 फेम अरुणोदय सिंह अपनी वाइफ ली एल्टन से अलग होना चाहते हैं. उनकी शादी में दरार आ गई है. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी जानकारी दी. अरुणोदय ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं. इसका एक कारण है. मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है. हमारे बीच प्यार तो है लेकिन रियलटी में सर्वाइव नहीं कर पाए. हमने अपने स्तर पर पूरी कोशिश की, प्रोफेशनल काउंसलिंग ली और ट्रायल सेपरेशन भी लिया. लेकिन कोई फायदा नहीं निकला.'

शाहरुख, सलमान, आमिर नहीं, इस खान को सबसे बड़ा मानती हैं करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सभी खानों के साथ काम चुकी हैं. लेकिन अब उनका मानना है कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर है. इन दिनों इरफान खान अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. करीना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. उन्होंने बताया कि वो इरफान की फिल्म को जॉइन कर खुद को गौरान्वित महसूस कर रही हैं.

तैमूर के जन्म के तुरंत बाद डॉक्टर से करीना कपूर ने पूछे थे ये सवाल

करीना कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं. वो फिल्मों के अलावा अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताती हैं. करीना बेटे तैमूर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. वो तैमूर को प्ले स्कूल के पिकअप करती हैं, उनके साथ खेलती हैं और कई बार तो वो तैमूर को अपने साथ जिम और शूटिंग लोकेशन पर भी लेकर जाती हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए कई बार दोनों की बॉन्डिंग को देखा गया है. करीना ने एक इवेंट के दौरान खुलासा किया कि जब तैमूर का जन्म हुआ तो उन्होंने डॉक्टर से पहला सवाल क्या किया था.

चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म रिलीज, पहले ही दिन अंधाधुन को दी मात

एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम 2017 में रिलीज हुई थी. इसे दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने सराहा और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. दो साल बाद इसे चीन में 10 मई को रिलीज किया गया. वहां पर भी यह फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. मॉम ने पहले दिन ही आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. इसने पहले दिन चीन के बॉक्स ऑफिस पर लगभग साढ़े 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है जबिक अंधाधुन का चीन में फर्स्ट डे कलेक्शन 7 करोड़ 33 लाख रुपये था.

नीले छाते संग सनी लियोनी का स्टाइलिश अवतार, देखिए तस्वीरें

सनी लियोनी इन दिनों राजस्थान के जयपुर में हैं. वो जयपुर में अपने रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के बीच सनी लियोनी ने मस्ती के लिए भी टाइम निकाल लिया है. सनी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Read more!

RECOMMENDED