Film Wrap: रमजान में बिकनी पहन ट्रोल हुईं मंदाना, विकी कौशल की बढ़ी डिमांड

फिल्म रैप के जरिए जानिए मंगलवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

मंदाना करीमी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:01 PM IST

फिल्म रैप के जरिए जानिए मंगलवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

मां बनने के बाद बेटी संग सुरवीन चावला का पहला फोटोशूट, दिखीं बॉन्डिंग

सैक्रेड गेम्स एक्ट्रेस सुरवीन चावला मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी ईवा के साथ फोटोशूट कराया है. सुरवीन ने अपनी बेटी की फर्स्ट फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में मदर-डॉटर बॉन्ड देखने को मिला. तस्वीर में सुरवीन काफी स्टनिंग नजर आईं. बता दें कि सुरवीन की बेटी ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी के पैरों की फोटो भी शेयर की थी. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सुरवीना ने बताया था- इस फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. इसे महसूस किया जाना है. मैं बहुत खुश हूं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल: ऐश्वर्या राय के वो लुक्स जिनका खूब उड़ा मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल कुछ अलग ही अंदाज में कान्स फिल्म फेस्टवल में नजर आती हैं. इस बार भी उनके लुक को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019, 14 मई से शुरू होने जा रहा है. देखना होगा कि इस बार ऐश्वर्या किस लुक में रेड कार्पेट पर नजर आती हैं. उससे पहले हम आपको बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या राय के उन लुक्स के बारे में जब उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.

रमजान में पहनी बिकिनी तो भड़क गए लोग, ट्रोल हो रही हैं मंदाना करीमी

बिग बॉस 9 की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का ट्रोलिंग से पुराना नाता है. मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसलिए उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है. हेटर्स ने एक बार फिर से मंदाना करीमी को निशाना बनाया है. मंदाना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है.

सैक्रेड गेम्स के वो पॉलिटिकल डायलॉग जो चुनावों पर बिल्कुल फिट हैं!

सैक्रेड गेम्स सीज़न 2 का टीज़र जारी हो चुका है. इस सीरीज़ में रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. विक्रम सेठ के उपन्यास पर बने इस शो ने अपने पहले सीजन से ही जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं. पहले सीजन में कई राजनीतिक घटनाओं को संदर्भ के तौर पर इस्तेमाल किया गया था. पूर्व पीएम रहीं इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर शो के पहले सीज़न में तंज कसे गए थे. कांग्रेस सरकार के कई फैसलों पर गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) तीखी राय रखते नज़र आए थे.

विकी कौशल की बढ़ी डिमांड, अब करण जौहर की फिल्म में होगा रणवीर के बराबर रोल

विकी कौशल अपनी पहली ही फिल्म मसान के साथ बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे. इस फिल्म के बाद भी उन्होंने कई अलग-अलग तरह की फिल्में की और लगभग सभी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया. अनुराग कश्यप की प्रयोगधर्मी फिल्म रमन राघव से लेकर मनमर्जियां, संजू और राजी जैसी फिल्मों में विकी कौशल ने ना केवल अपना एक्टिंग कौशल दिखाया बल्कि इनमें से कई फिल्में टिकट खिड़की पर बड़ा बिजनेस करने में कामयाब रही.

Read more!

RECOMMENDED