ऋतिक के सुपरहिट गाने पर साउथ स्टार राम चरण संग फराह खान का डांस, वीडियो

सानिया मिर्जा की बहन की शादी में फराह खान ने साउथ एक्टर राम चरण के साथ ऋतिक रोशन के पॉपुलर सॉन्ग घुंघरू पर डांस किया.

फराह खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:08 PM IST

ऋतिक रोशन को फिल्म इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग के अलावा उनके दमदार डांस के लिए भी जाना जाता है. ऋतिक की फिल्म वॉर का गाना घुंघरू टूट गए साल 2019 के सुपरहिट गानों की फहरिश्त में शामिल हुआ. गानें पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज थिरकते नजर आए हैं. अब इस लिस्ट में और नाम जुड़ गए हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा की बहन की शादी के मौके पर बी-टाउन से कई सारे कलाकार शामिल हुए. इस मौके पर कोरियोग्राफर फराह खान साउथ के स्टार राम चरण के साथ इस पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आईं.

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सानिया मिर्जा के साथ फराह खान और राम चरण इस गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. फराह खान और सानिया मिर्जा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. हैदराबाद में सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी के मौके पर फराह खान मस्ती में डांस करती नजर आईं. अपनी बेहद खास दोस्त की बहन की शादी के मौके पर वे काफी खुश भी नजर आ रही थीं. फराह इस दौरान पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

एक्टर रामचरण की वाइफ ने शेयर किया वीडियो

एक्टर राम चरण की वाइफ ने गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा- ''ऑन पॉपुलर डिमांड''. इसपर सानिया मिर्जा ने रिएक्ट भी किया. सानिया मिर्जा और फराह खान की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. दोनों कई सारे इंटरव्यूज में अपनी खूबसूरत दोस्ती का जिक्र कर चुकी हैं. जब सानिया मिर्जा मां बनीं थीं तो इस बात की जानकारी फराह ने ही सोशल मीडिया के जरिए सबसे पहले प्रशंसकों से साझा की थी.

Read more!

RECOMMENDED