दृश्यम, मदारी जैसी फिल्मों के डायरेक्टर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट्स हैं कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत लिवर सिरोसिस से जूझ रहे थे जो अब रिलैप्स हो गया है. उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर है. निशिकांत ना केवल कई लोकप्रिय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं बल्कि वे अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवा चुके हैं.

निशिकांत कामत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:22 PM IST

दृश्यम, मदारी और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत बिगड़ गई है. सोर्स के अनुसार, वे लिवर सिरोसिस से जूझ रहे थे जो अब रिलैप्स हो गया है. उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर है. निशिकांत ना केवल कई लोकप्रिय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं बल्कि वे अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवा चुके हैं.

उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था और उन्हें इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें मिली थी. इसके अलावा उन्होंने फिल्म भावेश जोशी: सुपरहीरो में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया है. हाल ही में निशिकांत कामत की सबसे सफल फिल्मों में शुमार दृश्यम ने अपनी रिलीज के पांच साल पूरे किए थे. इस फिल्म में अजय देवगन, रजत कपूर, श्रिया सरन और तब्बू जैसे सितारे नजर आए थे. करियर फ्रंट की बात करें तो कामत ने साल 2004 में फिल्म हवा आने दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

डायरेक्शन के साथ ही एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं निशिकांत

वे इसके अलावा कुछ मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अपनी रियलिस्टिक स्टोरीटेलिंग के लिए उनके डायरेक्शन की काफी प्रशंसा हुई थी. निशिकांत ने हमेशा से ही समाज से जुड़े कुछ डार्क पहलुओं को इस्तेमाल कर फिल्में बनाई हैं और वे इंडस्ट्री में अपना अलग मकाम हासिल कर चुके हैं. गौरतलब है कि वे अपनी फिल्म दरबदर की तैयारी कर रहे थे. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होने जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED