BB: विशाल आदित्य सिंह पर भरोसा कर पछता रहीं देवोलीना, गुस्सा उतारने के बाद लगीं रोने

बिग बॉस में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने धमाकेदार एंट्री की थी. लेकिन अभी तक रियलिटी शो में विशाल का दमखम देखने को नहीं मिला है.

देवोलीना भट्टाचार्जी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:09 PM IST

बिग बॉस में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने धमाकेदार एंट्री की थी. लेकिन अभी तक रियलिटी शो में विशाल का दमखम देखने को नहीं मिला है. विशाल आदित्य सिंह किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं और सिंगल खेल रहे हैं. उन पर दोनों ग्रुप्स की बातें इधर-उधर करने के आरोप लगते रहे हैं. इसी आदत के चलते विशाल का भंडाफोड़ हो गया है.

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी को विशाल आदित्य सिंह पर गुस्सा करते हुए दिखाया गया है. देवोलीना अपनी टीम के मेंबर्स से रोते हुई कहती हैं कि उन्होंने पहले भी कहा था कि विशाल भरोसे के लायक नहीं है.

कैसे शुरू हुआ विवाद?

दरअसल, सिद्धार्थ देवोलीना से कहते हैं- तुमने कहा है कि मैंने शेफाली को भाऊ को कैप्टन बनाने को कहा है. फिर रश्मि देसाई को नॉमिनेशन से बचाना है. देवोलीना इससे मना करती हैं. सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई के बाद सभी घरवाले अपना गेम खेल रहे हैं. पीठ पीछे की गई बातें खुलकर सामने आ रही हैं.

देवोलीना विशाल पर आरोप लगाती हैं कि वो उनकी टीम के सारे सीक्रेट्स दूसरे ग्रुप को बताते हैं. विशाल और देवोलीना के बीच बहसबाजी होती है. देवोलीना विशाल पर चिल्लाती हैं. देवोलीना पारस पर आरोप लगाती हैं कि उन्होंने ही विशाल पर भरोसा करने को कहा था. इसके जवाब में विशाल कहते हैं- मैं मर्द की औलाद हूं. कोई मुझे यहां से बाहर नहीं कर सकता, ना ही मेरा कॉन्फिडेंस कम कर सकता है.

Read more!

RECOMMENDED