शादी पर ससुराल से मिली साड़ी पहनकर तिरुपति के दर्शन को गईं दीपिका

शादी की पहली सालगिरह पर दीपिका रणवीर सिंह के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर गईं. दीपिका ने इस खास मौके पर ससुराल की तरफ से कोंकणी शादी के दिन मिली साड़ी पहनी.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:22 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी को 1 साल हो गया है. शादी की पहली सालगिरह पर दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर गईं. कपल के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद रहा. दीपिका ने इस खास मौके पर ससुराल की तरफ से कोंकणी शादी के दिन मिली साड़ी पहनी.

पिछले साल दीपिका पादुकोण के कोंकणी शादी की एक तस्वीर सामने आई थी. फोटो में एक्ट्रेस के हाथ में रखी शगुन की थाल में वहीं लाल साड़ी रखी है, जो दीपिका ने पहली एनिवर्सरी के दिन पहनी है. ये साड़ी दीपिका पादुकोण को उनके ससुराल की तरफ से गिफ्ट मिली थी.

दीपिका पादुकोण तिरुपति बालाजी मंदिर लाल रंग की पारंपरिक सिल्क साड़ी में पहुंचीं. इस खूबसूरत साड़ी पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई है. दीपिका ने अपने ट्रेडिशनल लुक को गोल्डन चोकर सेट, गोल्ड नेकलेस और हैवी ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया. रेड साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहने दीपिका दुल्हन की तरह सजी हुई दिखीं.

क्या पहना है रणवीर सिंह ने?

तिरुपति मंदिर पहुंचीं दीपिका जहां बेहद खूबसूरत दिखीं, वहीं ट्रैडिशनल लुक में रणवीर सिंह भी स्मार्ट लग रहे थे. एक्टर ने ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा, गोल्डन एम्बरॉयडरी वाली जैकेट के साथ रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर शॉल डाली है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ में परफेक्ट कपल लगे. मालूम हो दोनों ने पिछले साल 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी.

Read more!

RECOMMENDED