अजय की फिल्म का नया सॉन्ग होगा रिलीज, रकुल संग करते दिखेंगे रोमांस

अजय देवगन टोटल धमाल के बाद एक फिर दर्शकों के लिए कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे लेकर आ रहे हैं. फिल्म का दूसरा गाना कल रिलीज होने वाला हैं.

अजय देवगन और रकुल प्रीत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 10:23 PM IST

अजय देवगन टोटल धमाल के बाद एक फिर दर्शकों के लिए कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे लेकर आ रहे हैं. फिल्म का दूसरा गाना कल (सोमवार) को रिलीज होने वाला हैं. यह जानकारी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने इसका टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो सॉन्ग को अजय और रकुल प्रीत पर फिल्माया गया है.

टीजर वीडियो में अजय और रकुल रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग के बोल है तू मिला तो है ना. वहीं इस वीडियो सॉन्ग के टीजर को रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''तू मिला तो है ना, कल मिल रहा है ना. मेरा फेवरेट सॉन्ग.''

बता दें कि इससे पहले फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो चुका है. गाने के बोले हैं 'बड़ी शराबन'. गाने को रकुल प्रीत पर फिल्माया गया है जिसे सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने गाया है. लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. म्यूजिक विपिन पटवा  ने दिया है.

कॉमेडी ड्रामा फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी. इसमें अजय देवगन और रकुलप्रीत के अलावा तब्बू और आलोक नाथ भी अहम भूमिकाओं में हैं. दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली ने किया है. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि अजय देवगन इस साल टोटल धमाल में नजर आए थे. इसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था. इसके अजय की कई फिल्में पाइप लाइन में हैं. इस लिस्ट में तानाजीः अनसंग वॉरियर, एसएस राजामौली की फिल्म RRR, भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल है

Read more!

RECOMMENDED