सलमान खान क्यों शेयर कर रहे थे वर्कआउट के वीडियो-फोटो, एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें वह एक बार फिर चुलुबल पांडे के रोल में नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि हर पार्ट की तरह इस पार्ट में भी सलमान शर्टलेस होकर अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते नजर आएंगे.

सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:20 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर हो चुका है जिसमें वह एक बार फिर चुलुबल पांडे के रोल में नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि हर पार्ट की तरह इस पार्ट में भी सलमान शर्टलेस होकर अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते नजर आएंगे. इसकी झलक ट्रेलर के अंत में देखने को मिली है. सलमान खान पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे जिसमें उन्होंने अपनी मस्कुलर और टोंड बॉडी दिखाई है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इन पोस्ट्स को लेकर खुलासा किया है.

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान ने फिल्म में अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया. सलमान ने कहा कि वह अपने वर्कआउट से संबंधित फोटो और वीडियो शेयर कर रहे थे ताकि वह फैंस की अटकलों को गलत साबित कर सके. उन्होंने बताया कि फैंस को लगने लगा था कि प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म में मेरी फिट बॉडी वीएफएक्स का कमाल है. इसलिए वह फैंस को बताना चाहते थे कि ऐसा नहीं है उन्होंने कैरेक्टर चुलबुल पांडे के शेप में आने के लिए कड़ी मेहनत की है.

दमदार एक्शन और कॉमेडी का तड़का

दबंग 3 के ट्रेलर में सलमान खान एक तरफ जहां वो गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरह कॉमेडी का तड़का लगाते भी नजर आ रहे हैं. सलमान की दबंग 3 के ट्रेलर का फैंस के बीच कितना क्रेज है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर वायरल हो रहा है.

खास बात ये है कि दबंग के इस पार्ट में चुलबुल पांडे के 'दबंग' बनने की कहानी भी दिखाई जाएगी. ट्रेलर के रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. ट्रेलर में सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप की झलक देखने को मिली. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

Read more!

RECOMMENDED