फादर्स डे पर चंकी ने बताया - 'पैदा होने पर अनन्या ने मेरा नाक काट लिया था'

चंकी ने एक इंटरव्यू में अनन्या से बात करते हुए कहा कि जब तुम पैदा हुई थी तो तुमने मेरा नाक काट लिया था क्योंकि तुम्हें लगा कि वो खाना है.

अनन्या पांडे और चंकी पांडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 जून 2019,
  • अपडेटेड 5:14 PM IST

पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 में अनन्या पांडे ने अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोरी हैं. वे हाल ही में अपने पिता के साथ जूम टीवी इंटरव्यू में दिखाई दी थीं. इस दौरान चंकी और अनन्या ने एक दूसरे के बारे में बात की. 20 साल की एक्ट्रेस ने चंकी से पूछा कि 'क्या मैंने आपको रुलाया है ? इस पर चंकी ने जवाब देते हुए कहा कि हां, जब तुम पैदा हुई थी तो तुमने मेरा नाक काट लिया था क्योंकि तुम्हें लगा कि वो खाना है. अनन्या ने कहा कि 'हां मैं अब भी फूड को लेकर दीवानी हूं.'

अनन्या ने इसके बाद अपनी पहली स्कूल पिकनिक के बारे में बात की और कहा कि 'मैं अपने घर को बहुत याद कर रही थी. हम पुणे गए थे और हमें फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी. मैं रोने लगी थी और मैंने अपनी टीचर को रोते रोते कहा था कि मुझे अपने पेरेंट्स से बात करनी है. मुझे वहां सिर्फ पांच घंटे ही हुए थे और मैं बैचेन हो रही थी और फिर मुझे सीक्रेट तरीके से फोन मिला था और मैं अपने पिता से बात कर पाई थी.'

अनन्या ने फादर्स डे पर एक क्यूट पोस्ट शेयर किया था. वही चंकी ने भी फादर्स डे के मौके पर अपनी बेटियों के साथ तस्वीर शेयर की थी.  इन तस्वीरों में अनन्या और रायसा बेहद छोटी नज़र आ रही थीं.

गौरतलब है कि अनन्या की डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ अनन्या फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 में दिखाई दी थी. अनन्या की इस फिल्म ने लगभग 70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद अब अनन्या पांडे 'पति पत्नी और वो' में दिखाई देंगी.

इस फिल्म को मुदस्सर अजीज़ डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स नजर आएंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा चंकी पांडे बॉलीवुड के साथ ही साथ दक्षिण फिल्मों में भी एक्टिंग कर रहे हैं. वे प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो में नज़र आएंगे. इसके अलावा वे अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में भी एक्टिंग करते नज़र आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED