ड्रीम गर्ल ने 4 दिन में कमाए 50 करोड़, 100 Cr कमाने से दो कदम दूर छिछोरे

बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा स्टारर फिल्म ने 4 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे 100 करोड़ पार करने से बस कुछ कदम दूर है.

ड्रीम गर्ल-छिछोरे का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:06 PM IST

बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा स्टारर फिल्म ने 4 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल के आंकड़े साझा करते हुए लिखा- फिल्म को सफलता मिल रही है. चौथे दिन कमाई में थोड़ी बहुत गिरावट आई है. शुक्रवार को फिल्म ने 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42, रविवार को 18.10 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 7.43 करोड़ का कलेक्शन किया. भारत में ड्रीम गर्ल ने कुल 52 करोड़ कमा लिए हैं.

दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे 100 करोड़ पार करने से बस कुछ कदम दूर है. दूसरे सोमवार भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बरकरार है. तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने नहीं वाली है. दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को छिछोरे ने 5.34 करोड़, शनिवार को 9.42 करोड़, रविवार को 10.47 करोड़ सोमवार को 4.02 करोड़ का बिजनेस किया. मूवी का कुल कलेक्शन 98.08 करोड़ है.

तरण आदर्श ने छिछोरे को सुपरिहट करार दिया है. छिछोरे ने पांचवें दिन 50 करोड़ और 9वें दिन 75 करोड़ कमाए. फिल्म 12वें दिन 100 करोड़ कमा लेगी. दूसरी तरफ, इस हफ्ते सिनेमाघरों में तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास शामिल हैं. ड्रीम गर्ल और छिछोरे की कमाई को ये तीनों फिल्में प्रभावित करेंगी. इस लिहाज से आयुष्मान और सुशांत की फिल्म के लिए ये हफ्ता अहम है.

Read more!

RECOMMENDED