सलमान खान से पहले ये निभाने वाले थे चुलबुल पांडे का किरदार, यूं बदला फैसला

सलमान ने बताया, ये बहुत छोटी फिल्म थी जो 2 करोड़ के बजट में शूट हुई थी. तब इसमें रणदीप हुड्डा और अरबाज थे. अरबाज ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया था और ये सुनने में अच्छा लगा.

सलमान खान
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 15 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:11 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभी अपनी फिल्म दबंग 3 में बिजी हैं. फिल्म शुक्रवार यानी 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान अभी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. सलमान ने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू पर बताया कि पहले चुलबुल पांडे का  किरदार उन्हें नहीं किसी और एक्टर को ऑफर हुआ था.

पिंकविला के मुताबिक, सलमान खान ने बताया कि दबंग के चुलबुल पांडे का किरदार पहले उन्हें ऑफर नहीं हुआ था. इसके लिए पहले रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल किया गया था. फिल्म में अरबाज और रणदीप की जोड़ी आने वाली थी. सलमान ने बताया, ये बहुत छोटी फिल्म थी जो 2 करोड़ के बजट में शूट हुई थी. तब इसमें रणदीप हुड्डा और अरबाज थे. अरबाज ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया था और ये सुनने में अच्छा लगा.

सलमान ने कहा, छह से आठ महीने बीत जाने के बाद मैंने पूरी कहानी सुनी. मुझे लगता है कि UTV ने इसे करने के लिए सपोस किया था. मुझे फिल्म का सार अच्छा लगा लेकिन चुलबुल काफी निगेटिव किरदार था. फिल्म में शुरुआत में कोई गाना नहीं था और हमें नहीं पता था कि चुलबुल की मां को किसने मारा. मैंने अभिनव से ये सब बदलाव करने के लिए कहा और वह ऐसा करने के लिए तैयार भी हो गए. हमने पहले ही पार्ट में अच्छा काम किया.

सुपरहिट थी फिल्म दबंग

दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था और यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अगला पार्ट दबंग 2 साल 2012 में रिलीज हुआ था. फिल्म को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था और दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. दबंग से ही अरबाज खान ने प्रोडक्शन में एंट्री की थी. दबंग 3 की बात करें तो फिल्म में लीड रोल में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED