ENTWRAP@7PM: बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

बॉलीवुड की बड़ी खबरें मिस कर दीं तो कोई बात नहीं. यहां जानें फिल्मी दुनिया की 8 जुलाई की 5 बड़ी व दिलचस्प खबरें...

जानें, बॉलीवुड की दिन भर की खबरें
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 08 जुलाई 2017,
  • अपडेटेड 6:30 PM IST

बॉलीवुड की बड़ी खबरें मिस कर दीं तो कोई बात नहीं. यहां जानें फिल्मी दुनिया की 8 जुलाई की 5 बड़ी और दिलचस्प खबरें...

1. पहली बार सिद्धार्थ संग जैकलीन का लिपलॉक, देखें फिल्म का नया पोस्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में जैकलीन और सिद्धार्थ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं.

2. कॉमेडियन कपिल शर्मा सेट पर हुए बेहोश, अस्पताल में भर्ती

कॉमेडियन कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर बेहोश हो गए. उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि स्ट्रेस की वजह से कपिल की तबीयत खराब हुई है. कुछ हफ्ते पहले भी हाई ब्लड प्रेशर और लो शूगर की शिकायत के कारण कपिल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

3. बॉक्स ऑफिस पर 'मॉम' की धीमी शुरुआत, जानें- कितनी हुई कमाई

पांच साल के अंतराल के बाद श्रीदेवी थ्रिलर फिल्म 'मॉम' के साथ बड़े पर्दे पर एक बार फिर लौटी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की एक्टिंग की बहुत तारीफ भी की जा रही है. लेकिन पहले दिन फिल्म अच्छा बिजनेस करने में नाकाम रही है. शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 3.10 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है.

4. Happy anniversary: दिव्यांका और विवेक हैं 'The best couple' तस्वीरें हैं गवाह

इंडियन टीवी इंडस्ट्री का सबसे चहेता कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की आज पहली मैरिज एनिवर्सरी है. दिव्यांका-विवेक अपनी दूसरे हनीमून पर इटली में है.

5. स्ट्रेस में कपिल ने किया शो Cancel, बिना शूट किए लौटे शाहरुख-अनुष्का

इ‍न दिनों शाहरुख और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में जुटे नजर आ रहे हैं. जल्द ही वह कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आने वाले थे इसी के चलते दोनों स्टार्स 'हैरी मेट सेजल' स्पेशल एपिसोड के शूट के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे. लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख और अनुष्का को बिना शूट किए ही वापस लौटना पड़ा.

 

Read more!

RECOMMENDED