दिल्ली अग्न‍िकांड: किसी ने जताया दुख तो किसी ने सरकार पर साधा निशाना

रविवार सुबह दिल्ली अग्न‍िकांड में जख्मी लोगों और मृतक के घरवालों के प्रति संवेदना और अफसाेस जताते हुए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कुछ ऐसे रिएक्ट किया है.

राज बब्बर, रितेश देशमुख
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:33 PM IST

दिल्ली में रविवार सुबह हुए भयानक अग्न‍िकांड में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे की खबर आग की तरह देश में फैल गई. इस हादसे में जख्मी लोगों और मृतक के घरवालों के प्रति संवेदना और अफसाेस जताते हुए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है.

एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विट किया, 'दिल्ली अग्न‍िकांड को सुनकर बहुत बुरा लगा. जिन्होंने अपनों को खोया उनके प्रति मेरी संवदेना और जो जख्मी हुए, उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि वे जल्द ठीक हो जाएं'.

वहीं एक्टर और नेता राज बब्बर ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, 'दिल्ली अग्न‍िकांड में इतनी जिंदगियों को खोने से सदमे में हूं. जैसे-जैसे हादसे की पूरी जानकारी सामने आ रही है, ऐसा लग रहा है कि यह हादसा बस घटित होने का इंतजार कर रहा था'

'MCD और दिल्ली सरकार को यह जिम्मेदारी लेनी होगी. यह अफसोसजनक है कि राजधानी में रहते हुए भी सिस्टम लोगों की जिंदगी नहीं बचा सकती'.

संगीतकार मनोज मुंतसिर ने लिखा, 'बिल्ड‍िंग में कोई इमरजेंसी एग्ज‍िट नहीं थी. कोई भी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता और एक बार फिर कोई भी इससे सीख नहीं लेगा. कई लोगों ने इस हादसे में जिंदगी गंवा दी है. लेकिन लोगों की जिंदगी के लिए हमारे मन में कोई इज्जत नहीं है'.

बता दें दिल्ली अग्न‍िकांड रानी झांसी रोड स्थ‍ित एक बैग बनाने वाली फैक्ट्री में सुबह 4:30 से 5 बजे के बीच हु है. रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.  

Read more!

RECOMMENDED