BB 13: अरिजीत सिंह का नाम सुनकर चौंके सलमान खान, बाद में की तारीफ

हिना खान ने जब सलमान को बताया कि उनका नया गाना अरिजीत सिंह ने गाया है तो वह चौंक गए, लेकिन बाद में उन्होंने गाने की काफी तारीफ की.

सलमान खान
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 16 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:45 AM IST

बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला खराब सेहत के चलते हॉस्पिटल में ट्रांसफर हो गए हैं. वहीं पारस छाबड़ा को सर्जरी के बाद वापस घर में भेज दिया गया है, लेकिन घर का रुख बिल्कुल बदल गया है. नई जोड़ियों के साथ नए तरीके से एंटरटेनमेंट हो रहा है. बदलाव के साथ शो को नुकसान भी हुआ है.

टीआरपी की नजर से शो काफी नीचे आ गया है, लेकिन दर्शकों का प्यार इसे अभी भी मिल रहा है. रविवार को वीकेंड का वॉर में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और हिना खान पहुंचे. दोनों अपने सॉन्ग रांझणा को प्रमोट करने यहां पहुंचे थे. गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. अरिजीत सिंह के साथ सलमान खान का विवाद सबको याद है. अरिजीत से विवाद के बाद सलमान खान ने अपनी किसी फिल्म का गाना उन्हें गाने नहीं दिया.

हिना खान ने प्रमोशन के दौरान जब सलमान को बताया कि ये गाना अरिजीत सिंह ने गाया है तो वह चौंक गए, लेकिन बाद में उन्होंने गाने की काफी तारीफ की.

सलमान खान ही करेंगे बिग बॉस होस्ट?

बिग बॉस में शनिवार का एपिसोड काफी रोमांचक था. यहां दर्शकों को सलमान के कड़े तेवर काफी पसंद आए. सलमान ने एक बार फिर कंटेस्टेंट अरहान खान को आड़े हाथ लिया और रश्मि देसाई पर दिए उनके बयान का भी जिक्र किया. सलमान खान ने साफ कहा कि रश्मि देसाई कभी भी सड़क पर नहीं थीं और उन्हें कोई अरहान यहां तक नहीं लाए हैं.

सलमान ने अपने वीकेंड के वार में इस बात का खुलासा किया कि बिग बॉस ने इस सीजन में उनकी होस्टिंग को भी पांच हफ्ते के लिए एक्सटेंड तो कर दिया है, लेकिन उनकी फीस घटा दी है. सिद्धार्थ शुक्ला से वीडियो कॉन्फ्रेंस करते वक्त सलमान कहते हैं 'बिग बॉस के मेकर्स ने शो को पांच हफ्तों के लिए एक्टेंड कर दिया है. वो ऐसे ही मुझे परेशान करते रहते हैं. उन्होंने शो तो एक्सटेंड कर दिया है लेकिन मेरी फीस कम कर दी है.'

Read more!

RECOMMENDED