BB 13: विशाल-अरहान की लड़ाई का पड़ेगा वीकली बजट पर असर? Video

बिग बॉस 13 में बड़े-बड़े ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच की दोस्ती में दरार आने से लेकर टास्क में लड़ने तक काफी ड्रामा दर्शकों को देखने के लिए मिल रहा है. अब घर में आए दो नए कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान के बीच जबरदस्त लड़ाई होने वाली है.

विशाल आदित्य सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:35 PM IST

बिग बॉस 13 में खूब बड़े-बड़े ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच की दोस्ती में दरार आने से लेकर टास्क में लड़ने तक काफी ड्रामा दर्शकों को देखने के लिए मिल रहा है. अब घर में आए दो नए कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान के बीच जबरदस्त लड़ाई होने वाली है.

विशाल जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, शो में और भी ज्यादा ड्रामा और मसाला देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब विशाल, लक्जरी बजट के टास्क में अरहान खान से भिड़ते नजर आएंगे. असल में बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क दिया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांटा गया है.

इस टास्क में दोनों टीमों को अपने घर बनाने हैं और दूसरों के घर उजाड़ने हैं और उन्हें जीतने से रोकना है. बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विशाल आदित्य सिंह इस टास्क के दौरान गुस्सा करते नजर आ रहे हैं.

इस प्रोमो में विशाल, अरहान से भिड़ रहे हैं और दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के घर तोड़ दिए हैं बल्कि कैनवास को भी उजाड़ दिया है. ये देखकर सिद्धार्थ, आसिम, शेफाली और आरती सहित बाकी सभी घरवाले काफी नाराज हैं. इस मामले को हाथ से निकलता देख बिग बॉस ने टास्क को कैंसिल कर दिया है और अब घरवालों को सजा मिलने वाली है.

इसी तरह एक और टास्क घरवालों के हाथों स्वाहा हो गया है. अब देखना ये होगा कि क्या विशाल और अरहान की लड़ाई के चक्कर में घरवाले लक्जरी बजट गंवा देंगे या नहीं. इसके साथ ही देखने वाली बात ये भी है कि विशाल और अरहान की इस हरकत पर बाकी घरवाले कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. पारस और माहिरा को जेल भेज दिया गया है और एक और प्रोमो में उन दोनों की भी लड़ाई होती दिखाई गई है.

तो कुल मिलाकर ये हफ्ता बिग बॉस के फैंस के लिए मसालेदार होने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED