Bigg Boss 13: गर्लफ्रेंड को गलत बोलने पर पारस पर भड़कीं माही विज, बोलीं- अपनी ही बेइज्जती कर रहे हो

Bigg Boss 13 नेशनल टेलीविजन पर गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को गलत बोलने पर टीवी एक्ट्रेस माही विज ने पारस छाबड़ा को खूब लताड़ा है.

माही विज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 3:42 PM IST

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अकांक्षा पुरी संग पहले से ही रिलेशनशिप में होने के बावजूद माहिरा शर्मा संग पारस की नजदीकियों ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

शो में पारस ने की गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप करने की बात-

शो में कई बार पारस अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने की बात भी कह चुके हैं. पारस ने सलमान खान से ये भी कहा कि वो कई बार अकांक्षा से ब्रेकअप करने का ट्राई कर चुके हैं. लेकिन अकांक्षा जबरदस्ती उनके साथ रिलेशनशिप में है.

बिग बॉस: हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड संग क्यों किया ब्रेकअप? खोला राज

गर्लफ्रेंड के लिए नेशनल टेलीविजन पर इस तरह की बातें करने पर टीवी एक्ट्रेस माही विज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. माही ने पारस को जमकर लताड़ा है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए माही विज ने कहा कि वो अकांक्षा की साइड हैं. माही ने ये भी कहा- पारस अकांक्षा की नहीं बल्कि खुद की बेइज्जती कर रहा है.

माही ने पारस को लताड़ते हुए आगे कहा- जो लड़की आपको इतना ज्यादा सपोर्ट कर रही है उसके बारे में इस तरह की बातें करने से ये पता चल रहा है कि आप किस तरह के इंसान हैं.

Bigg Boss 13: शहनाज के भाई ने खेला गेम, सिद्धार्थ को माहिरा-पारस के खिलाफ भड़काया

वहीं, माही विज से जब पारस को लेकर अकांक्षा की चुप्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वो कुछ क्यों कहेगी? वो अपना मुंह गंदा क्यों करेगी? अकांक्षा बिग बॉस में पारस और माहिरा को काफी देख चुकी है. अब वो क्या ही बोलेगी?

बता दें कि अकांक्षा पारस और माहिरा की नजदीकियों से दुखी हैं. लेकिन फिर भी वह लगातार उन्हें सपोर्ट कर रही हैं. शो में पारस के लिए कपड़े, जूते, परफ्यूम सब अकांक्षा ही भेजती हैं. इस बात का खुलासा खुद अकांक्षा ने ही किया था. लेकिन पारस को इतना सपोर्ट करने के बावजूद भी वो अकांक्षा के लिए गलत ही बोलते हुए देखे जाते हैं. पारस की इस हरकत पर माही विज ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

Read more!

RECOMMENDED