Bigg Boss: आरती के साथ जिसने की रेप करने की कोशिश, परिवार उस पर लेगा एक्शन

आरती की भाभी कश्मीरा ने कहा है कि जब आरती बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी तो उनसे इस बारे में तसल्ली से बात की जाएगी और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा.

कश्मीरा शाह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:37 PM IST

बिग बॉस 13 में ऐसा देखने को मिल रहा है जहां एक तरफ सलमान खान कंटेस्टेंट की पोल खोल कर उन्हें चकित कर दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट खुद भी अपने जीवन से जुड़ी बातें बता रहे हैं. ऐसी ही एक शॉकिंग खबर शो की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने साझा की है. जिसके बाद से आरती के प्रशंसक तो दुखी हैं ही आरती के भाई और भाभी परेशान हैं. आरती की भाभी कश्मीरा ने तो ये भी कहा है कि जब आरती बाहर आएंगी तो उनसे इस बारे में तसल्ली से बात की जाएगी और आरोपी को सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

आरती ने बिगबॉस के घर में बताया कि जब वे 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी. आरती के मुताबिक घर पर काम करने वाले एक शख्स ने ही उनके साथ ऐसा करने की कोशिश की थी. अब इस पर आरती की भाभी कश्मीरा का भी बयान आ गया है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान बताया- जब आरती को पैनिक अटैक होता था तो हम उनका पूरा खयाल रखते थे. हम इस बात से पूरी तरह अंजान थे जो आरती ने बताया है.

आरोपी के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

कश्मीरा ने बताया कि हमने भी ये खबर पहली बार ही सुनी है. हम इस बात से पूरी तरह से अंजान थे. उसने हमें कभी नहीं बताया. अगर उसने बताया होता तो हम इस पर एक्शन जरूर लेते.  मैं इस खबर से बहुत ज्यादा दुखी हूं. मगर मैं समझ सकती हूं कि ये सब बताना कभी भी आसान नहीं होता है.  कश्मीरा ने कहा कि मामले की छानबीन की जाएगी. जब वो निकल कर आएगी तो मैं उससे विस्तार से बात करूंगी और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED