लिपलॉक फोटो के साथ हितेन तेजवानी ने पत्नी गौरी को किया बर्थडे विश, लिखा ये मैसेज

हितेन तेजवानी की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान आज यानी 16 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरी के जन्मदिन के खास मौके पर हितेन ने उन्हें स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है. हितेन ने गौरी संग लिप-लिक करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर की है.

हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:03 PM IST

टीवी इंडस्ट्री के कपल हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान पावरफुल कपल्स में शुमार किए जाते हैं. दोनों फैन्स को कपल गोल्स देते हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री जबरदस्त है. हितेन तेजवानी ने गौरी प्रधान संग 29 अप्रैल 2004 को शादी रचाई थी. तब से अब तक दोनों एक दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं.

हितेन तेजवानी की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान आज यानी 16 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरी के जन्मदिन के खास मौके पर हितेन ने उन्हें स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है. दरअसल हितेन ने गौरी संग लिप-लिक करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ हितेन ने एक स्वीट मैसेज भी लिखा है.

हितेन ने लिखा, 'ये शानदार वूमेन हमारी जिंदगी की लाइफलाइन हैं. हमारी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया. मैं आशा करता हूं कि तुम्हें हर चीज सबसे बेस्ट मिले. आज से मैं अपनी अलमीरा साफ रखने की कोशिश करूंगा. हैप्पी बर्थडे जानू, लव यू, ईश्वर तुम्हें हर खुशी दे.'

बता दें कि गौरी और हितेन के दो जुड़वां बच्चे भी हैं. इन दोनों का जन्म नवंबर 2009 में हुआ था.

Read more!

RECOMMENDED