यूट्यूब पर वायरल अक्षरा सिंह का नया गाना, श्री राम का कर रहीं स्वागत

गीत के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. इस गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं कि यह भगवान राम की भूमि है और उनका मंदिर काफी भव्य होगा.

अक्षरा सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 7:10 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने जा रहे हैं. राम मंदिर निर्माण को लेकर देश भर में उल्लास का माहौल है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह एक खूबसूरत गाना लेकर आई हैं. गाने के बोल हैं 'स्वागत है श्री राम का'. इसे अक्षरा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है और ये गाना काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

गीत के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. इस गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं कि यह भगवान राम की भूमि है और उनका मंदिर काफी भव्य होगा. यह हम तमाम भारतीयों के लिए गर्व की बात है. इस मंदिर का ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व भी खूब है. हमने भगवान राम की इस धरती में जन्म लिया, ये हमारे लिए गौरव की बात है. इसलिए मैंने भगवान राम के लिए यह गाना गाया है.

अक्षरा ने गाने की शुरूआत, 'खड़े हैं स्‍वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं - हृदय से राम धुन गाओ - प्रभु श्रीराम आये हैं' से किया है. गाने की शूटिंग बिहार में हुई, जिसमें वे काफी उल्‍लासित नजर आईं हैं. इस गाने को रिलीज के बाद अब तक 2 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज महज कुछ ही घंटे में मिले हैं. गाने को लेकर अक्षरा भी खूब उत्‍साहित हैं.

Money Heist: पार्ट 5 के साथ ही खत्म होगा नेटफ्ल‍िक्स का पॉपुलर शो, जल्द होगा रिलीज

अनुपमा का नया प्रोमो, क्या एक मां से 'मां' होने का अधिकार कोई छीन सकता है?

अक्षरा ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल

अक्षरा ने कहा, "राम हमारी संस्कृति हैं राम हमारे आराध्य हैं. प्रभुराम ने अवतरण के लिए अयोध्या को चुना और दशरथ कौशल्या नंदन के रूप में जन्म लेकर सृष्टि को आनंदित किया. राम अयोध्या में जन्मे, इस सत्य को साबित करने में पीढ़ियां खप गईं. लेकिन रामदूत बनकर अब हमारे लोक प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भूमि पूजन करेंगे और राममंदिर की आधारशिला रख इतिहास रचेंगे. यह भारतवर्ष के लिए गौरव की बात है. इसका स्‍वागत आज पूरा देश कर रहा है और मेरा यह गाना कौशल्‍या नंदन को समर्पित है. आप भी इस गाने का आनंद लें और रामधुन में रम जायें."

Read more!

RECOMMENDED