आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को अवॉर्ड, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आयुष्मान खुराना इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला है. हाल ही में आयुष्मान ने इस फिल्म से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:48 AM IST

अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए आयुष्मान खुराना इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला है. हाल ही में आयुष्मान ने इस फिल्म से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपने अवॉर्ड के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड. जब मैंने आर्टिकल 15 खत्म की थी तो मैंने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन शेयर किया था जिसमें मैंने लिखा था कि मैंने साल 2019 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है लेकिन मुझे जितेश पिल्लई ने कहा कि तुम कुछ ही गर्वित महसूस कर रहे हो. इसके बाद मैंने इसे एडिट करते हुए साल 2019 की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी कर ली है. लेकिन इस मोमेंट मैं सही साबित हुआ हूं. तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया जितेश.

उन्होंने आगे लिखा, आर्टिकल 15 को बेस्ट फिल्म का क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिला है. धन्यवाद अनुभव सर, आपका 2.0 वर्जन किसी लेजेंड से कम नहीं है. किसी ने नहीं सोचा था कि मैं यूनिफॉर्म में अच्छा लगूंगा. आपके विजन को सलाम. फिल्म के को-राइटर गौरव सोलंकी के लेखन को सलाम. भारत के संविधान को सलाम. हिंदुस्तान की बदलती अवाम को सलाम.

अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं आयुष्मान

वर्क फ्रंट पर आयुष्मान को पिछली बार फिल्म बाला में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी. वे शुभ मंगल ज्यादा सावधान के अलावा फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर भी चर्चा में हैं. वे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है. ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED