करीना को बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल, कहा- 'अगर बस चलता तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. उन्होंने पटौदी पैलेस में सैफ अली खान व फैमिली के अन्य लोगों के साथ केक काटकर अपना बर्थडे मनाया. अर्जुन कपूर ने भी उन्हें दिलचस्प अंदाज में ट्रोल करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

करीना कपूर, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:21 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. उन्होंने पटौदी पैलेस में सैफ अली खान व फैमिली के अन्य लोगों के साथ केक काटकर अपना बर्थडे मनाया. इस खास मौके पूरे बॉलीवुड सितारों ने उन्हें बधाइयां दी. अर्जुन कपूर ने भी उन्हें दिलचस्प अंदाज में ट्रोल करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

अर्जुन अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह और करीना नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अगर मेरा बस चलता तो इस बड़े दिन को मैं नेशनल हॉलीडे घोषित कर देता ताकि पूरी दुनिया आपके साथ सेलिब्रेट कर सके. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हुआ है. इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह, करीना और आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने हैप्पी बर्थडे बेबो लिखा था.

बता दें कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर ने फिल्म की एंड का में साथ काम किया था. फिल्म दो एक कपल की फन लव स्टोरी है. इसमें अर्जुन कपूर ऐसे पति बने हैं जो घर की जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी पत्नी (करीना कपूर) की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करते हैं. वहीं करीना घर का नहीं बल्कि बाहर की जिम्मेदारी संभालती हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर ने करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. तस्वीरों में करीना और सैफ एक जैसे व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए थे. एक फोटो में करीना और सैफ एक दूसरे को किस करते हुए भी दिखे थे.  इससे पहले करीना ने डांस इंडिया डांस के सेट पर सरोज खान सहित शो के सभी लोगों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

Read more!

RECOMMENDED