झूलन के साथ अनुष्का की तस्वीरें वायरल, टीम इंडिया की जर्सी में दिखीं

अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वे टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं. अनुष्का और झूलन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का और झूलन कोलकाता के इडेन गार्डन में नजर आईं.

अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 10:16 PM IST

अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वे टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं. अनुष्का और झूलन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का और झूलन कोलकाता के इडेन गार्डन में नजर आईं. माना जा रहा है कि दोनों इस बायोपिक के टीजर को शूट करने के लिए पहुंचे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का नाम चकदाहा एक्सप्रेस हो सकता है. चकदाहा पश्चिम बंगाल में है और इसी शहर में झूलन पली-बढ़ी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को प्रोसीत जॉय डायरेक्ट करने वाले हैं. अनुष्का जॉय के साथ साल 2018 में भी काम कर चुकी हैं. अनुष्का ने उनके साथ हॉरर फिल्म परी में काम किया था. 

गौरतलब है कि फिल्मों से ब्रेक लेकर अनुष्का विराट के साथ स्विट्जरलैंड पहुंची थीं. इस सुपरस्टार कपल के अलावा सैफ-करीना और वरुण-नताशा भी स्विट्जरलैंड पहुंचे थे और सोशल मीडिया पर इन सभी स्टार्स की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.

अनुष्का का कहना था कि वो अब इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वो अपने हिसाब से फिल्म का चयन कर सकें और वे केवल समय बिताने के लिए फिल्में नहीं करना चाहती हैं. अनुष्का ने कहा था कि वे सिर्फ दिलचस्प स्क्रिप्ट्स पर फोकस कर रही हैं. पिछले साल ऐसी भी अटकलें थी कि अनुष्का शर्मा शादी के बाद बॉलीवुड को छोड़ने का मन बना रही हैं. इस पर बात करते हुए अनुष्का ने कहा था कि उन्हें अपना समय काटने के लिए फिल्म करने की जरुरत नहीं है बल्कि वे अपने कंफर्ट के हिसाब से और चुनौतीपूर्ण स्क्रिप्ट पर ही काम करना चाहती हैं.

अनुष्का ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं जीरो के बाद कुछ महीनों के लिए ब्रेक लेना चाहती थी. शादी के बाद मैं काफी बिजी हो गई थी. मैंने सुई धागा फिल्म की इसके बाद जीरो में भी काम किया. मैं लगातार काम कर रही थी इसलिए मेरे लिए ब्रेक लेना जरुरी हो गया था.' आनंद एल राय की फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख खान ने भी कोई फिल्म साइन नहीं की है वही कटरीना कैफ इस फिल्म के बाद कुछ प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. वे सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसके अलावा वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में भी काम कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED