SOTY 2 पर बोली अनन्या, 'स्कूल में नेलपॉलिश भी नहीं लगाती थी, यहां शॉर्ट ड्रेसेस में घूमती हूं'

इस फिल्म के ट्रेलर सामने आने पर कई लोगों ने कहा था कि उन्होंने अपने जीवन में इस तरह के स्कूल या कॉलेज नहीं देखे हैं और फिल्म में दिखाया गया स्कूल वास्तविकता से काफी दूर है. अनन्या ने भी इस सिलसिले में बात की.

अनन्या पांडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 2:48 PM IST

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का आज डेब्यू होने जा रहा है. स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 आज रिलीज़ हो चुकी है और जाहिर है अनन्या इस समय उत्साह और नर्वसनेस के मिक्सड इमोशन्स से गुज़र रही होंगी. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के कलेक्शन के बाद ही जाहिर होगा कि लोग इस फिल्म को किस तरह से ले रहे हैं.

हालांकि रियलिस्टक सिनेमा के दौर के बीच स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म के ट्रेलर सामने आने पर कई लोगों ने कहा था कि उन्होंने अपने जीवन में इस तरह के स्कूल या कॉलेज नहीं देखे हैं और फिल्म में दिखाया गया स्कूल वास्तविकता से काफी दूर है. अनन्या ने भी इस सिलसिले में बात की.

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए अनन्या ने कहा कि 'जाहिर है मैं ऐसा ही स्कूल चाहती थी लेकिन ऐसा कुछ था नहीं. मुझे तो स्कूल में नेल पॉलिश लगाने तक की इजाजत भी नहीं थी और इस स्कूल में तो मैं शॉर्ट ड्रेसेस में घूम रही थी. ऐसा कुछ भी मेरे स्कूल में नहीं था.' अनन्या से जब पूछा गया कि इतने बड़ी फिल्म का हिस्सा होना कैसा था. इस पर अनन्या ने कहा कि ये मेरे लिए बेहद उत्साहजनक था. ऐसा लग रहा था मानो मैं सपना जी रही हूं. गौरतलब है कि फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे आदित्य सील ने भी अपनी फिल्म का बचाव किया था और कहा था,  'ये फिल्म एक तरह से फैंटेसी है. आखिर कौन ऐसे स्कूल का हिस्सा नहीं होना चाहेगा? जहां ऐसे शानदार स्टूडेंट्स हों और इतना अच्छा स्कूल हो? हम एक ऐसा माहौल क्रिएट करना चाहते हैं कि जिसे देखकर लोग कहें कि काश हम इसका हिस्सा होते. जब मैं एवेंजर्स जैसी फिल्में देखता हूं तो मुझे लगता है कि काश मैं इस फिल्म का हिस्सा होता. काश मैं आयरन मैन बन सकता. इसी तरीके से हम भी एक ऐसी फिल्म को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं.'

Read more!

RECOMMENDED