तो क्या इस फिल्म की शूटिंग के बाद छुट्टी पर जाएंगे अमिताभ बच्चन?

उम्र के इस पड़ाव पर भी अपने काम को लेकर उनका पैशन साफ झलकता है. यही कारण है कि उनकी एनर्जी को लेकर कई एक्टर्स हैरान रहते हैं. लेकिन केबीसी शो और कई फिल्मों में व्यस्त अमिताभ आखिरकार छुट्टियां ले सकते हैं.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:27 PM IST

सदी के महानायक पिछले कई सालों से लगातार काम कर रहे हैं. उम्र के इस पड़ाव पर भी अपने काम को लेकर उनका पैशन साफ झलकता है. यही कारण है कि उनकी एनर्जी को लेकर कई एक्टर्स हैरान रहते हैं. लेकिन केबीसी शो और कई फिल्मों में व्यस्त अमिताभ आखिरकार छुट्टियां ले सकते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म झुंड के खत्म और रिलीज होने के बाद रेस्ट ले सकते हैं. इस फिल्म को नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं. सोर्स के मुताबिक, अमिताभ की बॉडी लगातार काम करने के चलते काफी थकी हुई है और ये जरुरी है कि अमिताभ कुछ समय के लिए रेस्ट करें ताकि उनका शरीर रेस्ट के बाद हील हो सके और रिपेयर हो सके.

पिछले कई सालों से लगातार काम कर रहे हैं अमिताभ

सोर्स के मुताबिक, अमिताभ के परिवार वाले इस चीज को लेकर साफ कह चुके हैं कि उन्हें इस बार अपनी मेडिकल एडवाइज को गंभीरता से लेना होगा. उन्हें पिछले कुछ सालों से कई मौकों पर रेस्ट लेने के लिए कहा गया है लेकिन उन्होंने ज्यादातर मौकों पर इस बात की परवाह ना करते हुए लगातार काम करना जारी रखा है. लेकिन इस बार बिग बी पर फैमिली का काफी दबाव है और काफी संभावना है कि वे इस बार मंजुले की फिल्म के बाद कुछ दिनों के लिए आराम कर सकते हैं.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान हॉस्पिटल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया. वे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED