राष्ट्रगान के अपमान को लेकर कुशाल टंडन और अमीषा पटेल में ट्विटर वॉर

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए कुशाल टंडन अमीषा पटेल के राष्ट्रगान का अपमान करने के खुलासे के बाद अमीषा पटेल के गुस्से का शिकार हो गए हैं.

कुशाल टंडन और अमीष पटेल
आदर्श शुक्ला/पूजा बजाज/आर जे आलोक
  • मुंबई,
  • 27 अक्टूबर 2015,
  • अपडेटेड 1:15 PM IST

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए कुशाल टंडन, अमीषा पटेल के राष्ट्रगान का अपमान करने के खुलासे के बाद  एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हो गए हैं.

इस बात को लेकर अमीषा पटेल ने कुशाल टंडन को ट्विटर पर खूब खरी खोटी सुनाई है. दरअसल पिछले दिनों कुशाल टंडन जुहू के एक थिएटर में फिल्म 'शानदार' देखने के लिए गए. फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान प्ले किया गया. तभी कुशाल ने देखा कि एक लड़की को छोड़कर सभी लोग राष्ट्रगान के सम्मान के लिए अपनी सीट से खड़े हो गए हैं. कुशाल को लगा शायद यह लड़की बीमार होगी या अपाहिज, लेकिन जब उन्होंने करीब से देखा और कि यह लड़की काई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल थीं. यह देखकर कुशाल चौंक गए और उन्होंने अमीषा के इस तरह से राष्ट्रगान का अपमान करने पर यह घटनाक्रम ट्विटर पर शेयर किया.

कुशाल के इस ट्वीट को पोस्ट करने के बाद अमीषा पटेल ने भी कुशाल टंडन को उनके इस ट्वीट के लिए खूब लताड़ा और खरी खोटी सुनाई. अमीषा ने लिखा कि, 'कौन है यह कुशाल जिसे महिलाओं की इज्जत नहीं करने आती. अगर उन्हें मेरे ना खड़े होने से आपत्ति‍ थी तो तभी वह क्यों नहीं मेरे पास आए. हम सभी औरतों को कुशाल को थप्पड़ लगाने की जरूरत हैं क्योंकि उस समय मैं महिलाओं वाली दिक्कत पीरियड्स से जूझ रही थी. इसलिए मैं नहीं खड़ी हुई. अमीषा ने कुशाल के बारे में कई ट्वीट्स करते हुए उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कई नि‍जी कमेंट्स भी कर डाले.

Obviously kushal had no mothers n sisters or any steady girlfriend so he doesn't know when to open his durty mouth n respect girly intimacy

— ameesha patel (@ameesha_patel) October 26, 2015

अमीषा पटेल द्वारा किए गए इन ट्वीट्स के बाद कुशाल ने भी ट्वीट के जरिए उन्हें करारा जवाब दिया.

इस वाद-विवाद को लेकर ट्विटर पर भी दो गुट बन गए हैं कई लोग कुशाल टंडन का साथ देते नजर आ रहे हैं तो कुछ अमीषा की भावनाओं का समर्थन कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED