कान्स में देसी लुक में नजर आएंगी अमीषा पटेल?

कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट को लेकर अमीषा पटेल का जोश सातवें आसमान पर है. उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है और उम्मीद है कि वे देसी लुक में ही नजर आएंगी.

अमीषा पटेल
नरेंद्र सैनी
  • नई दिल्ली,
  • 06 मई 2013,
  • अपडेटेड 2:55 PM IST

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अमीषा पटेल का जोश सातवें आसमान पर है और वे इस दिन परफेक्ट दिखने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है और उम्मीद है कि वे देसी लुक में ही नजर आएंगी.

कान्स को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में अमीषा बताती हैं, ‘कान्स में अपने सिनेमा को प्रेजेंट करना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं वहां ब्रांड एंबेसेडर बनकर नहीं बल्कि अपनी मूवी के लिए जा रही हूं जो बड़ी उपलब्धि है. मनीष और मैंने फैसला किया है कि मैं अपने देश को ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर रिप्रेजेंट करने जा रही हूं तो देसी स्टाइल ही ठीक रहेगा. भारतीय नारी पर साड़ी या लहंगे से बढ़िया कोई और ड्रेस नहीं जम सकती. मुझे सुबह रेड कारपेट पर चलना है और रात को प्रीमियर है. इसलिए दो ड्रेस होंगी.’

अमीषा के लुक के बारे में मनीष कहते हैं, ‘अमीषा के कॉम्प्लेक्शन और पर्सनेलिटी को देखते हुए हम उनके लिए भारतीय टच वाली ड्रेस तैयार करेंगे. ब्लैक और व्हाइट क्लासिक कलर्स हैं, जिसका इस्तेमाल उनकी ड्रेस में होगा और यह ड्रेस कश्मीरी और चिकनकारी के काम वाली रहेगी. हमने इंटरनेशनली समर ट्रेंड्स को भी ध्यान में रखा है.’

शॉर्टकट रोमियो का 22 मई को फ्रेंच रिवेरा में प्रीमियर होगा. फिल्म को सुसी गणेशन ने डायरेक्ट किया है, इसमें नील नितिन मुकेश और पूजा गुप्ता भी हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED