अक्षय की फिल्मों पर है कार्तिक की नजर, हेरा फेरी 3 में भी कर सकते हैं रिप्लेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी 3 में भी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. अक्षय कुमार हेरा फेरी के सभी पार्ट में थे. फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

कार्तिक आर्यन
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:27 PM IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई है. कार्तिक आर्यन की चॉकलेट बॉय वाली पर्सनैलिटी और कॉमिक रोल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कार्तिक इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में हैं.

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है. कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू हो गई है. अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी 3 में भी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. अक्षय कुमार हेरा फेरी के सभी पार्ट में थे. फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता कार्तिक आर्यन को हेरा फेरी 3 में लेना चाहते हैं और वह फिल्म हेरा फेरी 3 में राजू के किरदार में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन रॉक्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक मैगजीन की तस्वीर शेयर की है. इसमें दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन से फिल्म निर्माताओं ने मुलाकात भी की है और उन्हें अपने आइडिया के बारे में बताया. वहीं सुनील शेट्टी और परेश रावल फिल्म में उसी किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी हीरोइन होंगी. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' से धमाल मचाया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे. दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था.

Read more!

RECOMMENDED