'जज्बा' की कहानी की वजह से हुई मेरी बॉलीवुड में वापसी: ऐश्‍वर्या

आख्‍ाि‍रकार जिस बॉलीवुड फिल्‍म का इंतजार था उस फिल्‍म का सफर शुरू होने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं एश्‍वर्या और इरफान खान स्‍टारर फिल्‍म 'जज्‍बा' की.

Star cast of Film Jazba
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 15 जनवरी 2015,
  • अपडेटेड 6:59 PM IST

आख्‍ाि‍रकार जिस बॉलीवुड फिल्‍म का सबको इंतजार था, उसका सफर शुरू होने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं एेश्‍वर्या और इरफान खान स्‍टारर फिल्‍म 'जज्‍बा' की. हाल ही में कोरियाई फिल्म 'सेवन डेज' पर बेस्‍ड  फिल्‍म 'जज्बा' का स्क्रिप्‍ट रीडिंग सेशन रखा गया. इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद थी.

करीब दो दशकों से बॉलीवुड से दूर रहे डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता फिल्‍म 'जज्‍बा' के जरिए दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आएंगे. इस फिल्‍म के जरिए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. फिल्‍म के स्क्रिप्‍ट रीडिंग सेशन के दौरान ऐश्वर्या, शबाना आजमी, इरफान खान, अनुपम खेर, सिद्धार्थ, अतुल कुलकर्णी और चंदन रॉय मौजूद थे. इस दौरान फिल्म में होने वाली देरी को लेकर कहा गया कि फिल्‍म की शूटिंग का शड्यूल पूरी तरह से तैयार है और जनवरी के अन्त तक शूटिंग शुरू हो जाएगी.

इस इवेंट के दौरान ट्रेंडी टॉप और डेनिम में बेहद पहुंची ऐश्‍वर्या बेहद खूबसूरत नजर आईं. ऐश्वर्या राय बच्चन भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं. उन्‍होंने कहा, 'इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही मेरी बॉलीवुड में वापसी का कारण है. अाराध्या को शूटिंग के कारण अकेला छोड़ना काफी दिक्कत भरा फैसला था, लेकिन फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट के कारण मैंने इस फिल्‍म के लिए हां कही.'

Read more!

RECOMMENDED