बॉलीवुड के हिट मशीन बने आयुष्मान, अब 500 प्रतिशत तक बढ़ा डाली फीस

अंधाधुन, बधाई हो और ड्रीम गर्ल जैसी  बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके आयुष्मान खुराना ने 500 प्रतिशत तक अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:10 PM IST

आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिजी एक्टर्स बन चुके हैं. उनकी पिछली कुछ फिल्में हिट हुई हैं और वे इस समय बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके हैं.  उनकी हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल ने 150 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है. उन्हें कुछ समय पहले अपनी फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. पिछले कुछ समय में जबरदस्त सफलता हासिल करने वाले आयुष्मान ने अब अपनी फीस को बढ़ाने का फैसला किया है.

लगातार सफलता के चलते बढ़ाई आयुष्मान ने अपनी फीस

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि आयुष्मान की फिल्में आज ओपनिंग डे पर डबल डिजिट करोड़ में कमाई कर रही है. शायद यही कारण है कि उन्होंने अपनी फीस को बढ़ाने का फैसला किया है. वे अपनी सक्सेस रेश्यो के साथ बेहद चतुराई के साथ फिल्मों का चुनाव कर रहे हैं और उनके पास इस समय कई ऑफर्स हैं. उन्होंने अपनी फीस को 2 करोड़ से 10 करोड़ तक कर दिया है जो कि 500 प्रतिशत की बढ़ोतरी है.

इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपनी कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट्स को लॉकर में संभाल कर रखना चाहेंगे. उन्होंने कहा था कि मैं बहुत ज्यादा भौतिकवादी इंसान नहीं हूं लेकिन मैं फिल्म विकी डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट्स को अपने साथ लॉकर में रखना चाहूंगा और उन्हें संभाल कर रखना चाहूंगा. या फिर वो गिफ्ट्स जो मेरी पत्नी ने मुझे काफी समय पहले मुझे दिए थे.

आयुष्मान ने कहा कि विकी डोनर और अंधाधुन कुछ ऐसी फिल्में थीं जो मेनस्ट्रीम से काफी अलग थीं और ये ऐसी फिल्में हैं जिन्हें आज भी ऑडियन्स चाव से देखना पसंद करती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी फिल्म बाला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED