इंडियन आयडल 11: गजरा देकर आदित्य नारायण ने किया नेहा कक्कड़ को इंप्रेस

शो के सेट पर प्यारेलाल जी अपनी पत्नी के लिए गजरा लेकर आते हैं और उनके बालों में लगाते हैं. इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने भी शो की जज नेहा कक्कड़ को इंप्रेस करने के लिए उनके लिए गजरे का इंतजाम किया.

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण सोर्स यूट्यूब
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:17 PM IST

इंडियन आयडल सीजन 11 कई कारणों से चर्चा में चल रहा है.  इस साल इस सीजन का थीम है एक देश एक आवाज. शो में प्रतियोगियों की खास आवाज का जादू देखने को मिल ही रहा है साथ ही शो के होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज नेहा कक्कड़ के बीच मजेदार मोमेंट्स देखने को भी मिल रहे हैं.

इस शो के मंच पर बीते दौर की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के प्यारेलाल जी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. शो के सेट पर प्यारेलाल जी अपनी पत्नी के लिए गजरा लेकर आते हैं और उनके बालों में लगाते हैं. इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने भी जज नेहा कक्कड़ को इंप्रेस करने के लिए उनके लिए गजरे का इंतजाम किया. सोर्स के मुताबिक, नेहा को आदित्य का ये तरीका बेहद क्यूट लगा है. उन्होंने बताया कि कैसे आदित्य सेट पर फनी चीज़ें करते रहते हैं और उन्हें स्पेशल फील कराते हैं. बता दें कि आदित्य और नेहा काफी लंबे समय से दोस्त हैं और नेहा आदित्य के जोक्स को गंभीरता से नहीं लेती हैं.

इसके अलावा आदित्य ने ये भी कहा कि म्यूजिक से सच्चे प्यार की तलाश भी खत्म हो सकती है. उन्होंने नेहा को इंप्रेस करने के लिए वॉयलिन बजाने की एक्टिंग की लेकिन नेहा को उनकी इस ट्रिक के बारे में पता चल गया और आदित्य का भांडा फूट गया और ये साबित हुआ कि वे वॉयलिन नहीं बजा रहे थे.

अनु मलिक पर लगे हैं गंभीर आरोप

गौरतलब है कि इंडियन आयडल पिछले कुछ समय से विवादों में भी चल रहा है. इंडियन आइडल 11 के जज पैनल में शामिल होने के बाद अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगने लगे. इसके बाद सिंगर सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन ने शो में अनु के जज बनने पर आपत्त‍ि भी जताई थी. हालांकि, इन सबके बीच कई लोग अनु के सपोर्ट में भी आए. इनमें सिंगर हेमा सरदेसाई ओर कश्मीरा शाह भी हैं जिन्होंने अनु पर लगे आरोपों को झूठा बताया. फिलहाल, अनु इंडियन आइडल सीजन 11 में बतौर जज नजर आ रहे हैं. अनु मलिक ने भी कुछ समय पहले अपने एक पोस्ट के सहारे खुद को बेकुसूर बताया था.  

Read more!

RECOMMENDED