मनोरंजन

कभी आवाज, कभी एटीट्यूड, 6 मौके जब सोशल मीडि‍या पर छाईं रानू मंडल

  • 1/7

इंटरनेट सेंसेशल रानू मंडल इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक इवेंट में रानू मंडल का मेकओवर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. रानू मंडल का अजीबोगरीब मेकअप देखकर लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि उनका मेकअप उनकी स्किन टोन से काफी लाइट था. रानू का खतरनाक मेकओवर लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

  • 2/7

लेकिन ये पहली बार नहीं है जब रानू मंडल ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे पहले भी कई रानू किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय रही हैं. आइए आपको बताते हैं कब-कब रानू मंडल ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा.

  • 3/7

#1- हिमेश रेशमिया ने दिया फिल्म में गाने का मौका-
लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू मंडल रातोरात स्टार बन गई. इस एक गाने ने रानू की किस्मत पलट दी. रानू की आवाज में लता जी का ये गाना इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि देखते ही देखते वो एक स्टार बन गईं. रानू को इस गाने से इतनी शोहरत मिली की बॉलीवुड कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्म में गाने का मौका दे दिया.

  • 4/7

#2- सलमान खान से 55 लाख का घर मिलने की थी अफवाह-
रानू के फेमस होने के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रानू की सिंगगिंस से इंप्रेस होकर सलमान खान ने उन्हें मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है. इतना ही नहीं रिपोर्ट् में ये भी कहा गया था कि सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में उन्होंने रानू को गाने का मौका दिया और उन्हें एक कार भी गिफ्ट की है. लेकिन बाद में सलमान खान और रानू मंडल दोनों ने इन खबरों को गलत बताया.

  • 5/7

#3- रानू की बायोपिक ने बटोरीं सुर्खियां-
रानू की बायोपिक फिल्म की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. दरअसल, रानू की जिंदगी से इंस्पायर होकर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल ने उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने का फैसला लिया. रानू की बायोपिक फिल्म के लिए साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को अप्रोच किया जा चुका है. इस बात को कफंर्म करते हुए सुदीप्ता चक्रवर्ती ने IANS को बताया था, 'मुझे फिल्म ऑफर हुई है. हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं.'

  • 6/7

#4- लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दी थी ओरिजनल गाना क्रिएट करने की सलाह- एक इंटरव्यू के दौरान जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. "

  • 7/7

#5-फैन पर भड़कने पर ट्रोल हुई थीं रानू मंडल-

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल उस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं जब उन्होंने एक फैन के साथ बदतमीजी से बात की. सोशल मीडिया पर रानू का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिख रहा था कि रानू किसी सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही हैं. उसी वक्त एक महिला फैन आती हैं और उन्हें कंधे पर छूते हुए सेल्फी लेने की गुजारिश करती हैं. लेकिन रानू इस बात पर बिगड़ जाती हैं.
रानू मंडल फैन से कहती हैं कि उन्हें इस तरह उनको हाथ नहीं लगाना चाहिए था. ये तरीका ठीक नहीं है. वहीं, वहां मौजूद महिला फैन इस बात पर मुस्कुराती रह जाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने रानू के व्यवहार की जमकर आलोचना की थी.

लेटेस्ट फोटो