मनोरंजन

नेहा से पहले राखी-शिल्पा को जबरन Kiss पर मचा था बवाल, जानें पूरा मामला

  • 1/5

टीवी की दुनिया में रियलिटी शोज को काफी पसंद किया जाता है. काफी समय से ऐसे शोज ने लोगों को दिलों में खास जगह बना ली है लेकिन कई बार अजीबोगरीब घटना की वजह से शोज चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में शो इंडियन आइडल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कंटेस्टेंट सिंगर नेहा कक्कड़ को जबरन किस करते नजर आ रहा है. हालांकि इससे पहले भी एक्ट्रेसेस को जबरदस्ती किस करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

  • 2/5

साल 2006  में सिंगर मीका सिंह ने मॉडल-एक्ट्रेस राखी सावंत को जबरन किस कर लिया था. इसके बाद राखी खूब गुस्सा हुई थीं. इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. हालांकि इस घटना के बाद मीका सिंह ने कहा था कि मेरे मना करने के बाद बी राखी ने मेरे चेहरे पर केक लगा दिया था जिसका बदला लेने के लिए मैंने ऐसा किया.

  • 3/5

इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है. उन्हें एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने किस कर लिया था. अप्रैल 2007 रिचर्ड एड्स जागरूकता कार्यक्रम के लिए जयपुर आए थे. इस कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी भी बतौर मेहमान शरीक हुई थीं. कार्यक्रम के दौरान शिल्पा, रिचर्ड का हाथ पकड़कर मंच पर पहुंचीं और कुछ बोलने लगीं, तभी रिचर्ड ने शिल्पा को जबरन पकड़कर उनके गालों पर किस कर लिया था.

  • 4/5

बिग बॉस 11 के घर में रहने के दौरान हिना खान ने अपने नाम कई विवाद किए थे.जब बिग बॉस 11 के घर से उन्हें अपने साथी प्रतियोगियों के साथ मुंबई के एक मॉल में वोट अपील करने के लिए पहुंची थीं. तब कुछ लोग उनके करीब आ गए और उनके साथ बद्तमीजी की. कुछ ने उनके बाल खींचे तो कुछ ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की थी.

  • 5/5

ऐसी ही घटना का सामना एक्ट्रेस गौहर खान को करना पड़ा था. रैंप वॉक करते हुए उनकी ड्रेस के टूटने से लेकर जनता में से आए अजनबी के थप्पड़ मारने तक गौहर ने काफी कुछ झेला है. कुछ साल पहले गौहर खान एक रियलिटी शो को होस्ट कर रही थीं. तब ऑडियंस में से एक शख्स ने गौहर को उनकी ड्रेस के लिए स्टेज पर चढ़कर थप्पड़ मार दिया था. कई स्टार्स और फैंस ने इस बात की निंदा भी की थी.

लेटेस्ट फोटो