किम कर्दाशियां के बाथरूम का वीडियो वायरल, दिखा बिना बेसिन वाला सिंक

किम कर्दाशियां के आलीशान बाथरूम का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वे अपने सिंक का डिजाइन दिखा रही हैं. मगर इस सिंक की खास बात ये है कि इसमें बेसिन ही नहीं है.

किम कर्दाशियां
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 11:52 AM IST

आधुनिक युग में चीजें बड़ी तेजी से बदल रही हैं और आरामदायक होती जा रही हैं. टेक्नोलॉजी अपना काम बेखूबी कर रही है. कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे वाकई में आपकी आंखों के सामने कोई जादू चल रहा हो. मगर ये जादू नहीं है बस टेक्नोलॉजी का कमाल है. ऐसा ही एक कमाल अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस किम कर्दाशियां ने शेयर किया है. दरअसल किम कर्दाशियां के आलीशान बाथरूम का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वे अपने सिंक का डिजाइन दिखा रही हैं. मगर इस सिंक की खास बात ये है कि इसमें बेसिन ही नहीं है. ये एक मिनिमेलिस्ट सिंक है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक बेहद बड़ा बाथरूम नजर आ रहा है. बाथरूम के सामने का व्यू हरियाली से भरा हुआ है. आकर्षक बाथटब और शॉवर के अलावा इसकी भव्यता देखते ही बनती है. मगर वीडियो की सबसे रोचक बात ये है कि बाथरूम में शिंक तो है मगर बना बेसिन के है. जब से लोगों ने ये वीडियो देखा है सभी हैरान हैं और बिना बेसिन वाले इस सिंक के बारे में जानने को इच्छुक हैं. कुछ लोग इस पर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं तो कुछ लोगों के लिए ये मजेदार विषय बन गया है. लोग तरह तरह के अनुमान लगा रहे हैं और इस अनोखी टेक्नोलॉजी का आनंद ले रहे हैं.

किम कर्दाशियां अमेरिका का जाना माना नाम हैं. कई सारे टीवी शो का वे हिस्सा रह चुकी हैं. बियॉन्ड द ब्रेक, ड्रॉप डेड डिवा और एंटरटेनमेंट टुनाइट जैसे टीवी सीरीज का वे हिस्सा रह चुकी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की. ये उनकी तीसरी शादी है.

Read more!

RECOMMENDED