'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' ने यूएस में में कमाए 81.7 मिलियन डॉलर

जानी मानी किताब सीरीज 'फिफ्टी शेड्स' पर बेस्ड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 13 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिन में अभी तक अमेरिका में करीब 81.7 मिलियन डॉलर यानी 5 अरब रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

A scene of Fifty Shades of Grey
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 फरवरी 2015,
  • अपडेटेड 8:02 PM IST

जानी मानी किताब सीरीज 'फिफ्टी शेड्स' पर बेस्ड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 13 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिन में अबतक अमेरिका में करीब 81.7 मिलियन डॉलर यानी 5 अरब रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

यूनिवर्सल पिक्चर्स की मानें तो 3, 646 थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिनों में यूएस में  81.7 मिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा विदशों में इस फिल्म ने 158 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 अरब की कमाई दर्ज करवाई है.  'वैलेंटाइन्स' और 'प्रैसिडेंट्स डे' के  वीकएंड रिकॉर्ड को तोड़ने वाली यह फिल्म आपेनिंग वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'पैशन ऑफ क्राइस्ट' ने आपेनिंग वीकएंड में 83.9 मिलियन कमाई की थी. 40 मिलियन डॉलर की लागत से बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन और जैमी डोरनन लीड रोल अदा कर रहे हैं. इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 4 दिन में लगभग 90 मिलियन डॉलर यानी 5 अरब 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है.

Read more!

RECOMMENDED