राम जेठमलानी ने की मोदी की तारीफ, अरविंद केजरीवाल-राहुल गांधी पर निशाना

बीजेपी से रिश्ता तोड़ने के बावजूद सीनियर वकील राम जेठमलानी ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए अपनी ओर से प्रचार अभियान शुरू कर दिया है.

नरेंद्र मोदी
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 13 मार्च 2014,
  • अपडेटेड 8:56 AM IST

बीजेपी से रिश्ता तोड़ने के बावजूद सीनियर वकील राम जेठमलानी ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए अपनी ओर से प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. दिल्ली में बुधवार को उन्होंने वकीलों के साथ प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्‍होंने मोदी की तारीफ की तो आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. जेठमलानी ने कहा कि राहुल प्रधानमंत्री पद के लिए कतई लायक नहीं हैं.

राम जेठमलानी ने कहा कि मोदी पीएम पद के लिए 'डिजर्व' करते हैं. उन्‍होंने कहा, 'विरोधी मोदी को सांप्रदायिक कह सकते हैं, लेकिन भ्रष्‍ट नहीं.' इस दौरान जेठमलानी को अचानक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद आ गई. उन्होंने वाजपेयी के साथ हुए सवाल जवाब का भी जिक्र किया.

उन्‍होंने कहा, 'उम्र में मेरे से छोटे वाजपेयी जी ने एक बार मुझसे पूछा था कि मैं कैसे इतना ऊर्जावान रहता हूं. मैंने कहा कि युवाओं के साथ रहकर. वाजपेयी कन्फ्यूज हो गये थे. तब मैंने बताया कि मैं युवाओं को लेक्चर देने जाता रहता हूं.'

जेठमलानी ने राहुल के साथ साथ केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल को दिमाग नहीं है. वो तो हर जगह अशांति करते रहते हैं. राहुल गांधी बच्चा है. हमने उसके पिता को भी सवाल पूछकर हैरान किया था.' जेठमलानी ने यह भी कहा कि केजरीवाल कांग्रेस की 'बी टीम' है. इसका संकेत खुद प्रशांत भूषण ने अपनी चिट्ठी में दिया था.

Read more!

RECOMMENDED