समस्तीपुर रैली में PM बोले- 2022 तक हर भारतीय के पास होगा अपना घर

समस्तीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह 2022 तक हर भारतीय के पास अपना घर चाहते हैं, जब भारत आजादी के 75 साल पूरे करेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
aajtak.in
  • समस्तीपुर,
  • 08 अक्टूबर 2015,
  • अपडेटेड 5:47 PM IST

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों का सिलसिला बेगूसराय के बाद गुरुवार को समस्तीपुर पहुंचा. अपनी पिछली रैलियों की तर्ज पर ही पीएम ने यहां भी महागठबंधन को जमकर कोसा. पीएम मोदी ने कहा कि वह 2022 तक हर भारतीय के पास अपना घर चाहते हैं, जब भारत आजादी के 75 साल पूरे करेगा.

प्रधानमंत्री ने कहा, 'मेरी इच्छा है‍ कि 2022 में आजादी के 75 साल पूरे होने तक हर भारतीय के पास अपना खुद का घर हो.' मोदी ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू तीनों ने बिहार पर 60 वर्षों तक राज किया, लेकिन इन्हें कभी लोगों की भलाई का खयाल नहीं आया. कभी तीनों एक-दूसरे को गाली देते थे, लेकिन आज सत्ता के लिए एक हो गए हैं.

'लालू के मन में शैतान बसते हैं' मुंगेर और बेगूसराय की तरह समस्तीपुर में भी लालू प्रसाद पीएम के निशाने पर रहे . मोदी ने कहा कि गोमांस मामले पर बयान देकर आरजेडी प्रमुख ने बाद में कहा कि शैतान ने उनके मुंह में यह बात डाल दी. पीएम ने तंज कसते हुए पूछा, 'लालू जी आपमें ऐसी कौन सी बुराई है कि शैतान आपमें प्रवेश कर गया है. ऐसे लोगों जिनके मन में शैतान बसते हैं, उनके लिए बिहार में जगह नहीं है.'

'राज्य के काम आए जवानी और पानी' रैली के दौरान मोदी ने कहा कि बिहार की जवानी और बिहार का पानी भी राज्य के काम आना चाहिए. गरीबों की बातें करने वाले लोगों को कभी उनकी भलाई का खयाल नहीं आया. गरीब मां-बहनों के लिए शौचालय का खयाल भी इन नेताओं को कभी नहीं आया और आज ये हमें बताते है कि गरीबों का भला कैसे हो सकता है.

पीएम ने कहा कि बिहार को फिर से जंगलराज बनाने का खेल खेला जा रहा है. लोग फिर से अपहरण उद्योग का राज स्थापित करना चाहते हैं. उनको यह जान लेना चाहिए जनता कभी भी धोखा देने वालों को माफ नहीं करती है.

Read more!

RECOMMENDED