ONGC में 4 हजार से अधिक नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

ONGC Recuitment 2019 ऑयल एंड नैचुलर गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती में 4 हजार से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

प्रतीकात्मक फोटो
मोहित पारीक
  • नई दिल्ली,
  • 16 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 9:49 AM IST

ऑयल एंड नैचुलर गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती में 4 हजार से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. भर्ती में कई वर्ग के उम्मीदवारों को चयन होगा और आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 28 मार्च कर आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

पदों का विवरण

भर्ती में अप्रेंटिस पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन होगा. इसमें अकाउंटेंट, असिस्टेंट एचआर, इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मैकेनिक, वेल्डर, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के पद शामिल है. इन सभी पदों के आधार पर पदों की संख्या को वितरित किया गया है. इसमें सबसे अधिक एचआर के लिए 630 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

योग्यता

भर्ती में कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और हर पद के काम के अनुसार उनकी योग्यता तय की गई है. हर पद की योग्यता अलग अलग तय की गई है. आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में इसकी विस्तृत जानकारी देख सकते हैं.

आयु सीमा

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 24 साल होनी चाहिए. यह उम्र 28 मार्च 2019 के आधार पर तय की जाएगी.

आवेदन करने की आखिरी तारीख

आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 मार्च है और इन पदों के लिए 14 मार्च से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

कैसे करें अप्लाई

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को www.ongcapprentices.co.in पर जाना होगा, उसके बाद भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें और प्रक्रिया को फॉलो करते हुए अप्लाई कर दें.

सेलेक्शन प्रक्रिया

उम्मीदवार का चयन क्वालिफिकेशन और मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED