दिल्ली: नामी कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी लापता, परिवार को अपहरण की आशंका

युवक के परिवार वालों ने उसके अपहरण की आशंका जताई और थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी है. ये घटना दो दिन पहले हुई, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

लापता शख्स जयप्रकाश (फोटो- तनसीम हैदर)
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 20 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:40 PM IST

  • ऑफिस के गेट से वापस लौटने के बाद से लापता
  • दो दिन पहले हुआ गायब, पुलिस के हाथ खाली

दिल्ली की एक नामी कंपनी में काम करने वाला एक युवक रहस्यमय तरीके से गायब हो गया है. जयप्रकाश गाजियाबाद स्थित अपने घर से दफ्तर के लिए निकला था, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा. परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है.

घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह कंपनी के गेट तक नजर आता है. वह कंपनी के गेट से ही लौटता है और गायब हो जाता है. उसके पीछे कुछ संदिग्ध लोग भी नजर आते हैं. गेट से लौटने से पहले उसकी गार्ड से बातचीत भी हुई थी.

युवक के परिवार वालों ने अपहरण की आशंका जताई और थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है. ये घटना दो दिन पहले हुई, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

परिजनों की शिकायत

जयप्रकाश का बैग कंपनी के गेट पर मिलने की बात उसके परिवार को मालूम पड़ी. उसके परिवार को बताया जाता है कि जयप्रकाश खुद अपने बैग को कंपनी के गेट पर छोड़कर चला गया. उसका मोबाइल भी बैग में ही मिलता है. जयप्रकाश के परिवार को पुलिस से ही जानकारी मिलती है कि उसका ट्रांसफर कंपनी की दूसरी शाखा में कर दिया गया.

परिवार का कहना है कि जब सीसीटीवी में गायब शख्स बैग लेकर नजर आता है और गार्ड से बातचीत करता नजर आ रहा तो उसका बैग कंपनी के गेट पर कैसे मिल गया. जब बैग कंपनी के गेट पर पड़ा था तो किसी स्टाफ ने जयप्रकाश के परिवार को बताने की जहमत तक क्यों नहीं उठाई.

इस मामले को लेकर गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि गायब युवक का ट्रांसफर किसी अन्य जगह किया गया था, जिसके बाद वो अगले दिन यहां पहुंचा और अपना बैग और मोबाइल कंपनी के गेट पर छोड़कर चला गया.

Read more!

RECOMMENDED