बुलंदशहरः छेड़छाड़ से रोका तो आरोपी ने पीड़िता के परिवार पर चढ़ाई कार, मां-चाची की मौत

बेइज्जती के बाद लड़की अपने घर पहुंचा और कार लेकर लड़की के घर वापस आया. जैसे ही लड़की के घरवाले बाहर निकले, आरोपी ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी.

इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है (फोटो- मुकुल)
परवेज़ सागर
  • बुलंदशहर,
  • 25 जून 2019,
  • अपडेटेड 3:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला खूनी संघर्ष में बदल गया. एक दबंग पक्ष के आरोपी लड़के ने लड़की से छेड़छाड़ की. लड़की के भाई ने आरोपी लड़के को पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया. बेइज्जती के बाद लड़की अपने घर पहुंचा और कार लेकर लड़की के घर वापस आया. जैसे ही लड़की के घरवाले बाहर निकले, आरोपी ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी.

इस दौरान लड़की पक्ष की दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. यह वारदात एनएच 91 से लगे नए गांव चांदपुर की है. आरोप है कि गांव में रहने वाले एक परिवार की लड़की से गांव के एक दबंग पक्ष के लड़के नकुल ने छेड़छाड़ की. जिस पर लड़की के भाई ने मौके पर ही आरोपी लड़के को पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिया और परिवार ने लड़की के साथ हुई घटना का जमकर विरोध किया.

सरेआम बेज्जती के बाद आरोपी लड़का वहां से निकलकर अपने घर पहुंचा और अपनी अर्टिगा कार लेकर वापस लड़की के घर के बाहर आकर खड़ा हो गया. जैसे ही लड़की के परिवार वाले खाने के बाद घर से बाहर निकले, तभी आरोपी उन पर गाड़ी चढ़ा दी. जिससे मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गई.

पुलिस का कहना है कि पहले पीड़ित पक्ष ने घटना को दुर्घटना बताया था. उनके अनुरोध पर ही रात में दोनों मृत महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. अब पीड़ित पक्ष घटना के पीछे की वजह छेड़छाड़ बता रहा है. इस बात को तहरीर में बढ़ा कर जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

चारों घायलों का उपचार बुलंदशहर ज़िला अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित परिवार का घर पुराने एनएच 91 पर ही है. लड़की पक्ष की मृत महिलाओं की पहचान लड़की की मां संतो और चाची उर्मिला के रूप में हुई है. जबकि लड़की का भाई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

लड़की पक्ष की दो महिलाओं की मौत के बाद पीड़ित परिवार का आक्रोश भड़क गया. जिसके चलते पीड़ित परिवार के लोगों ने दोनों शव ओल्ड एनएच91 पर रखकर जाम लगा दिया. हालात बिगड़ते देख पुलिस मौके पर पहुंच गई. मगर तनाव अभी बरकरार है. आरोपी नकुल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED