महाराष्ट्र: ठाणे में मणिपुरी युवक को लूटा, चाकू मारकर चलते ऑटो से फेंका

महाराष्ट्र के ठाणे में एक मणिपुरी युवक पर सोमवार को सुबह कुछ लोगों ने न सिर्फ चाकू से हमला ​किया, ​बल्कि उसे लूटने के बाद चलते ऑटो-रिक्शा से फेंक कर फरार हो गए. युवक एक होटल में सुपरवाइजर है.

घायल युवक की तस्वीर
दिव्येश सिंह
  • ठाणे,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:51 PM IST

  • ठाणे में मणिपुरी युवक पर चाकू से हमला
  • लूटने के बाद चलते ऑटोरिक्शा से फेंका
  • पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

महाराष्ट्र के ठाणे में एक मणिपुरी युवक पर सोमवार को सुबह कुछ लोगों ने न सिर्फ चाकू से हमला ​किया, ​बल्कि उसे लूटने के बाद चलते ऑटो-रिक्शा से फेंक कर फरार हो गए. युवक एक होटल में सुपरवाइजर है. यह घटना सोमवार की रात की है. युवक का नाम पांग्मायुंग रायखान है.

जब यह घटना घटी तब रायखान आपनी शिफ्ट पूरी करके घर लौट रहे थे. अपने ऑफिस के बाहर रायखान दो ऑफिस कलीग के साथ शेयरिंग ऑटो का इंतजार कर रहे थे. उन्हें ठाणे के भयंदर पाड़ा में अपने घर जाना था. तभी एक ऑटो वाघबिल ओवरब्रिज पर रुका.

ऑटो में ड्राइवर के अलावा तीन और सवारियां थीं. उनके कलीग दूसरे ऑटो का इंतजार करने लगे, जबकि रायखान उसमें बैठ गए. जब ऑटो ओवला नाका पर पहुंचा तो ड्राइवर ने पेशाब करने के बहाने ऑटो रोक दिया.

ऑटो रुकने के बाद ड्राइवर के साथ दो अन्य सवारियां भी उतर गईं. जब वे तीनों लौटकर आए तो ड्राइवर ने अन्य दोनों सवारियों से कहा कि रायखान ने शराब पी रखी है, इसलिए उसे मारना चाहिए. उन दोनों ने रायखान की पीठ में चाकू घोंप दिया और उनके पास जो कुछ भी था उसे जबरन छीन लिया.

इसके बाद ऑटो चल पड़ा और उन तीनों ने रायखान को चलते ऑटो से सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए. वहां से गुजर रहे लोगों ने रायखान को देखा और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस में शिकायत दर्ज

रायखान को वेदांत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने पाया कि उनके फेफड़े में पंक्चर हो गया है. कसरवाडावली थाने के अधिकारियों ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच करके आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED