बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, लूट को अंजाम देकर मौके से फरार

साउथ दिल्ली के फतेहपुर थाना क्षेत्र के डेरा गांव में गुरुवार रात उस वक्त सनसनी फैल गई जब बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर व्यापारी को गोली मार दी. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम (प्रतीकात्मक तस्वीर)
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 2:35 PM IST

  • लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली
  • सफदरजंग अस्पताल में हुई घायल व्यापारी की मौत

साउथ दिल्ली के फतेहपुर थाना क्षेत्र के डेरा गांव में गुरुवार रात उस वक्त सनसनी फैल गई जब बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर व्यापारी को गोली मार दी. दरअसल, किराना व्यापारी रवि रात तकरीबन 10 बजे अपनी दुकान बंद कर रहा था. तभी बाइक सवार 2-3 बदमाश आए और दुकान के नौकर से कैश से भरा बैग छीनने लगे.

लूट की इस वारदात का जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने तुरंत व्यापारी के सीने में गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. देर रात घटित इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया लेकिन काफी देर बाद तक जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोग घायल को सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां व्यापारी रवि ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- साली की शादी से पत्नी-बच्चों के साथ घर लौट रहा था बिजनेसमैन, 3 दिन बाद मिली सिर्फ कार

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक के भाई ने कहा कि घटना के बाद एक तरफ जहां पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो वहीं दूसरी और पीसीआर वैन ने घायल को अस्पताल लेकर जाने से इनकार कर दिया. सड़क पर खड़ी पीसीआर में मौजूद शख्स ने कहा कि पहले आप पुलिस को कॉल कीजिए और जो दूसरी पीसीआर आएगी वो ही घायल को अस्पताल लेकर जाएगी.

फिलहाल फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने लूट एवं हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन इलाके के लोग पुलिस के इस बेपरवाह रवैये से काफी नाराज और गुस्से में  हैं.

Read more!

RECOMMENDED