लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए किया मना तो भाई ने ही कर दी हत्या!

मुंबई में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको दहला देगा. एक भाई ने अपने सगे भाई को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने कर्फ्यू के दौरान उसके बाहर निकलने पर आपत्ति जाहिर की थी.

बाहर नहीं जाने को लेकर हुआ झगड़ा (प्रतीकात्मक फोटो-पीटीआई)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 27 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 8:16 AM IST

  • लॉकडाउन में घर से निकला बाहर
  • भाई ने किया विरोध तो बढ़ा विवाद

कोरोना वायरस से बचाव के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. जबकि कई राज्यों ने इसका सख्ती से पालन करवाने के लिए धारा 144 भी लगा दी है. इसके बावजूद शहर में रहने वाले कई लोग ऐसे हैं, जो इन नियमों को मानना ही नहीं चाहते हैं. मुंबई में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको दहला देगा. एक भाई ने अपने सगे भाई को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने कर्फ्यू के दौरान उसके बाहर निकलने पर आपत्ति जाहिर की थी. सुनने में यह काफी भयानक और रिश्तों को तार-तार करने वाला लग रहा है लेकिन यही सच है.

क्या है मामला?

मुंबई के कांदीवली इलाके में रहने वाले राजेश कोरोना वायरस को देखते हुए जारी किए गए लॉकडाउन के बीच भी अपनी पत्नी के साथ बाहर निकल रहे थे. इसको लेकर राजेश के भाई ने आपत्ति जाहिर की. उसने समझाया कि ऐसा करने से उनके घरों तक कोरोना का संक्रमण पहुंच सकता है. राजेश को अपने भाई की बात पसंद नहीं आई और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी.

कोरोना वायरस अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें...

क्या कहती है पुलिस?

मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानाकारी साझा करते हुए कहा, '25 मार्च को राजेश और उनकी पत्नी बाजार के लिए निकले थे. राजेश के भाई ने इसतरह बाजार में घूमने को लेकर एतराज जताया. बाद में यह मामूली कहासुनी लड़ाई में तब्दील हो गई.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

अभी तक की जानकारी से यही लग रहा है कि इसी झगड़े की वजह से राजेश ने अपने भाई की हत्या कर दी. हालांकि अब तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है और जांच पूरी होने के बाद ही बता पाएगी कि हत्या इसी कारण से हुई है या किसी अन्य वजह से.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

Read more!

RECOMMENDED