झगड़े के बाद पति ने काट दी पत्नी की नाक, फिर हो गया फरार

पीड़िता की बेटी ने लाहौर पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बेटी ने पुलिस को बताया कि बहस के दौरान उसके पिता ने उसकी मां पर पाइप से हमला किया.

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है (फोटो- सांकेतिक चित्र)
परवेज़ सागर
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:29 PM IST

पाकिस्तान के पंजाब सूबे की राजधानी लाहौर में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़े के दौरान गुस्से में आकर उसकी नाक काट दी और उसके बालों को भी नहीं बख्शा. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

दिल दहला देने वाली यह वारदात लाहौर शहर की है. स्थानीय पुलिस ने इस बात की जानकारी वहां की मीडिया को दी. एक एजेंसी के अनुसार पाक के समा टीवी की रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी पहचान साजिद के रूप में हुई है. वारदात के बाद से ही वह फरार बताया जा रहा है. लाहौर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

स्थानीय पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला का पैसे बचाने वाली कई कमेटियों में हिस्सा है. पीड़िता की बेटी ने लाहौर पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बेटी ने पुलिस को बताया कि बहस के दौरान उसके पिता ने उसकी मां पर पाइप से हमला किया.

इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो वह बाहर गया और एक चाकू लेकर वहां आया. उसने वहां आते ही अपनी पत्नी की नाक और बाल काट दिए. घायल महिला लहूलुहान हो गई. उसे पड़ोसियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जबकि आरोपी पति मौके से भाग निकला.

परिजनों के अनुसार, पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था और इसी के चलते महिला पहले भी दो बार घर छोड़कर जा चुकी थी. लेकिन, खुद को बदलने का वादा करके उसका पति उसे वापस ले आया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED