नोएडा: दिनदहाड़े ज्वेलर्स पर फायरिंग, लूटपाट का हुआ खुलासा, 1 गिरफ्तार

नाएडा के सेक्टर-12 स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर चार बदमाशों ने गोलीबारी करते हुए शोरूम में लूटपाट की थी. इस दौरान गोली लगने से दुकानदार घायल हो गया था. इस घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने कई खुलासे किए.

ज्वेलर्स शॉप में लूट और फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार (Photo- Aajtak)
तनसीम हैदर
  • नोएडा,
  • 06 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:55 PM IST

  • ज्वेलर्स शॉप में लूट और फायरिंग मामले में एक गिरफ्तार
  • लूट का 40% माल बरामद, चार बदमाशों ने की थी लूटपाट

नोएडा की एक ज्वेलर्स शॉप में 13 फरवरी को दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट का करीब 40 प्रतिशत माल भी बरामद किया है. पकड़े गए अभियुक्त के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

बता दें कि 13 फरवरी को दोपहर में नोएडा के सेक्टर-12 स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर चार बदमाशों ने गोलीबारी करते हुए शोरूम में लूटपाट की थी. इस दौरान गोली लगने से दुकानदार घायल हो गया था. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बदमाशों के बारे में सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये की इनामी राशि देने की घोषणा भी की थी. यह घटना 13 फरवरी की सुबह तकरीबन 11 बजे की है.

सोने की 5 अंगूठी और 1 पिस्टल बरामद

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संकल्प शर्मा ने बताया कि सेक्टर-12 में कमल ज्वेलर्स नाम की दुकान में फायरिंग और लूटपाट की गई थी. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त नासिर भजनपुरा दिल्ली में रहता है. वैसे मूलरूप से ये बदमाश बागपत का रहने वाला है. पुलिस ने नासिर की निशानदेही पर धवलगिरी के पास सेक्टर-11 नोएडा से घटना में इस्तेमाल एक मोटर बाइक भी बरामद की है. इसके अलावा पुलिस ने सोने की पांच अंगूठी और एक देसी पिस्टल भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें- YES BANK: 50,000 की लिमिट लेकिन इमरजेंसी में इतने पैसे निकाल सकते हैं खाताधारक

पुलिस पूछताछ में नासिर ने खुलासा किया कि उसके गैंग के सदस्य अमूमन हैलमेट पहनकर लूट और हत्याएं करते हैं, ताकि पहचान छुपाई जा सके. ये भी खुलासा किया है कि पुलिस का सामना हो जाने पर उन पर भी फायर करने से नहीं चूकते हैं. वहीं, पुलिस इस वारदात में शामिल नासिर के साथी मुजम्मिल और छोटू की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Yes नहीं No Bank: राहुल का वार- मोदी और उनके विचारों ने बर्बाद कर दी अर्थव्यवस्था

Read more!

RECOMMENDED